HTML tutorial
होम / Couple Died : नारनौल में दंपति पर गिरी दीवार, दोनों की मौके पर ही मौत

Couple Died : नारनौल में दंपति पर गिरी दीवार, दोनों की मौके पर ही मौत

• LAST UPDATED : May 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Couple Died, महेंद्रगढ़ : नारनौल के नांगल चौधरी के वार्ड नंबर 13 में देर रात तेज़ आंधी ने एक परिवार की खुशियों का दम घोंट दिया। जी हां, यहां देर रात दीवार गिर गई जिस कारण छत पर सो रहे पति व पत्नी उसके नीचे दब गए। दीवार गिरने की जैसे ही तेज आवाज परिवार के अन्य सदस्यों ने सुनी तो परिजन तुरंत दोनों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार नांगल चौधरी में आंधी बारिश के कारण शाम से लाइट नहीं थी। इसी कारण वार्ड 13 निवासी विजय व उसकी पत्नी प्रेम देवी रात को छत पर सो गए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि आज उनकी यह आखिरी रात होगी। रात को आई तेज आंधी की वजह से वो दीवार पति-पत्नी पर गिर गई और एक बड़ा हादसा हो गया।

दंपति के हैं दो बच्चे

आपको जानकारी दे दें कि इस दंपति के दो बच्चे हैं जिनके सिर से मां-बाप का साया उठ गया है। ये दोनों बच्चे नीचे ही सो रहे थे जिस कारण ये दोनों बच गए नहीं तो पूरा परिवार ही खत्म हो गया होता। मृतक विजय ई रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था, उसकी मौत के बाद अब बच्चों पर मूसीबतों का पहाड़ टूट गया है।

यह भी पढ़ें : Corona virus Update 16 May : देश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 13,037 हुई

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox