HTML tutorial
होम / CM Inaugurates Patiala New Bus Stand : सीएम ने पटियाला वासियों को दी नए बस स्टैंड की सौगात

CM Inaugurates Patiala New Bus Stand : सीएम ने पटियाला वासियों को दी नए बस स्टैंड की सौगात

• LAST UPDATED : May 16, 2023
  • नए और अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस नए बस स्टैंड के 45 काउंटर से चलेंगी 1500 बसें

India News (इंडिया न्यूज), CM Inaugurates Patiala New Bus Stand, पटियाला : मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पटियाला वासियों को नए और अत्याधुनिक बस स्टैंड की सौगात दी। सीएम ने पटियाला के नव निर्मित बस स्टैंड का उद्घाटन कर उसे आम लोगों को समर्पित किया।

यह नया बस स्टैंड कई अत्याधुनिक सुविधाओं से सुज्जजित है और अब यहां कुल 45 काउंटर होंगे जहां से करीब 1500 बसें रोजाना प्रदेश व देश के अन्य हिस्सों के लिए रवाना होंगी या फिर वहां से आएंगी। प्रदेश के विकास में सीएम भगवंत मान ने इसे अहम बताते हुए कहा कि उनकी सरकार का यह उद्देश्य है कि प्रदेश के लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं दी जाएं।

सीएम ने विपक्षी पार्टियों को साधा निशाना

इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस, भाजपा और शिअद नेता अभी भी अंहकार में हैं। जबकि प्रदेश की मौजूदा आम आदमी पार्टी की सरकार आम आदमी की सरकार है और यह आम आदमी के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सत्ता पर काबिज हुई इन पार्टियों की सरकारों ने भूतकाल में प्रदेश के खजाने को न केवल पूरी तरह से खाली कर दिया बल्कि प्रदेश पर कई लाख करोड़ रुपए का कर्ज चढ़ा दिया।

सीएम ने कहा कि वे इमानदारी से प्रदेश को आगे बढ़ा रहे हैं। इस दौरान जहां उनका फोकस प्रदेश में राजस्व बढ़ाना है वहीं वे प्रदेश पर चढ़े कर्ज को कम करने का भी प्रयास कर रहे हैं। उद्घाटन के मौके पर उट मान के साथ पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह समेत पटियाला और आसपास के जिलों के विधायक व नेता मौजूद रहे।

नए बस स्टैंड पर ये सुविधाएं भी मिलेंगी

पटियाला में बने नए बस स्टैंड में चार लिफ्ट हैं, और दिव्यांग लोगों के लिए रैंप व सीढ़ियां दोनों है। सीएम ने कहा कि जल्द ही बस स्टैंड पर दुकानें भी खोली जाएंगी और अन्य कई प्रकार की सुविधाएं भी मिलेंगी। उन्होंने कहा कि नए बस स्टैंड के साथ पुराना बस स्टैंड भी संचालित रहेगा। मान ने कहा कि सवा 8 एकड़ जमीन पर बने नए बस स्टैंड पर करीब 60 करोड़ रुपए लागत आई है। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड के संचालन में जो कमियां नजर आती रहेंगी, उन्हें भी दूर किया जाएगा।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox