होम / Sapna Choudhary in Cannes 2023 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखांएगी जलवा

Sapna Choudhary in Cannes 2023 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखांएगी जलवा

• LAST UPDATED : May 18, 2023
  • अतंरराष्ट्रीय मंच पर जलवा बिखेरने वाली पहली लोक कलाकार

India News (इंडिया न्यूज़), Sapna Choudhary in Cannes 2023, चंडीगढ़: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने एक ताजा साक्षात्कार में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने पर बात कही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह आज अतंरराष्ट्रीय मंच पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी। सपना पहली लोक कलाकार हैं जो अतंरराष्ट्रीय स्तर पर रेड कार्पेट पर दिखेंगी। हर कोई उनके कान्स पर लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

मैं रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए तैयार

सपना ने इंटरप्यू में कहा, मैं सच में बहुत शुक्रगुजार हूं। मैं रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा, मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर अपने कल्चर को प्रेजेन्ट करने जा रही हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं सभी को गौरवान्विंत महसूस करावाऊंगी।

सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग

सपना चौधरी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। सपना को शालिड बॉडी और आंख्या का काजल गाने से लोकप्रियता मिली थी। वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के शो बिग बॉस-11 में भी नजर आई थीं। सपना चौधरी के फैंस उनके देसी अंदाज के कायल हैं।

27 मई तक चलेगा कान्स फिल्म फेस्टिवल

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से फ्रांस में शुरू हुआ है और यह 27 मई तक चलेगा। इसमें इस बार ऐश्वर्या राय, तमन्ना भाटिया, अदिति राव हैदरी, विजय वर्मा, ईशा गुप्ता, अनुष्का शर्मा समेत कई सेलेब्स हिस्सा ले रहे हैं। ओपनिंग डे पर अभिनेत्री ईशा गुप्ता, सारा अली खान और मृणाल ठाकुर पहुंचीं। सारा ने ट्रेडिशनल आउटफिट में अपनी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट किया है। उन्होंने साड़ी को इंडो- वेस्टर्न स्टाइल में साड़ी को ड्रेप किया था।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: