होम / चंडीगढ़ : नगर परिषद की बैठक मे बीजेपी नेताओ का विरोध

चंडीगढ़ : नगर परिषद की बैठक मे बीजेपी नेताओ का विरोध

• LAST UPDATED : June 21, 2021

टोहाना

चंडीगढ़ के नगर परिषद की साधारण बैठक में सांसद सुनीता दुग्गल और विधायक देवेंद्र सिंह बबली का किसानो ने विरोध किया. संसादो की आने की सूचना मिलते ही किसानों ने नगर परिषद के बाहर आकर प्रदर्शन और नारेबाजी किया.

 

किसानों ने सरकार से तीनों कृषि कानून वापस करने की मांग करते हुए कहा कि जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होंगे वे भाजपा नेताओं के किसी कार्यक्रम को नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि यह नेता चुनाव के समय तो वोट मांगने के लिए आते हैं, लेकिन वोट लेने के बाद प्राइवेट कंपनियों के हित में कृषि कानून बना देते हैं. किसानों को लूटा जा सके.किसान नेता मनदीप नथवान ने कहा कि तीन कृषि कानून के विरोध में किसानों द्वारा प्रदर्शन लगातार किया जा रहा है, लेकिन सरकार उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा कि जब तक तीनों कृषि कानून वापिस नहीं होंगा वे भाजपा नेताओं के किसी भी कार्यक्रम को नहीं होने देंगे, उन्हें सूचना मिली थी कि सांसद सुनीता दुग्गल और विधायक देवेंद्र बबली नगर परिषद में बैठक में हिस्सा लेने के लिए आएंगे इसके लिए भी विरोध करने के लिए पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले यह नेता वोट मांगने के लिए जनता के बीच जाते थे लेकिन अब चुनाव जीतने के बाद किसानों के विरोध में कानून बना रहे हैं और निजी कंपनी का साथ दे रहे हैं।

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox