होम / Chandigarh University Latest News : हाजिरी पूरी नहीं करने पर छात्रों ने प्रोफेसर को पीटा, हाथ और पैर की हड्डी टूटी

Chandigarh University Latest News : हाजिरी पूरी नहीं करने पर छात्रों ने प्रोफेसर को पीटा, हाथ और पैर की हड्डी टूटी

• LAST UPDATED : May 20, 2023

गंभीर रूप से घायल टीचर को चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया

India News (इंडिया न्यूज), Chandigarh University Latest News, चंडीगढ़ : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में करीब आधा दर्जन छात्रों द्वारा हाजिरी पूरी न करने पर प्रोफेसर को पीटने का मामला सामने आया है। बता दें कि उक्त घटना गत 17 मई को शाम करीब साढे़ बजे ये घटना घटी। 5-6 छात्रों ने मिलकर एक प्रोफेसर पर डंडों से हमला कर उसके हाथ और पैर की हड्डी तोड़ डाली जिस कारण असिस्टेंट प्रोफेसर इरशाद मलिक को गंभीर हालत में जीएमसीएच-32 में भर्ती कराया गया।

दो छात्रों को किया गिरफ्तार

खरड़ सिटी पुलिस ने आरोपी छात्र पुनीत यादव और पांच-छह अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में पुनीत यादव और अरलिल को गिरफ्तार कर लिया है। ओमेगा सिटी, खरड़ निवासी प्रो इरशाद मलिक ओमेगा सिटी पिछले 10 साल से चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में सिविल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। इरशाद मलिक की कक्षा में पढ़ने वाला छात्र पुनीत यादव अपनी हाजिरी पूरी करवाने के लिए कई दिनों से दबाव डाल रहा था, लेकिन प्रोफेसर ने यूनिवर्सिटी के नियमों का हवाला देते हुए ऐसा करने से मना कर दिया था। इसके बाद से ही छात्र उनसे खुन्नस रखने लगा।

छुट्‌टी से घर लौटते वक्त छात्रों ने किया था हमला

17 मई की शाम को इरशाद मलिक यूनिवर्सिटी से छुट्टी के बाद अपने साथी अमनप्रीत तांगड़ी के साथ कार से घर लौटे। ओमेगा सिटी के बाहर कार से उतरकर वह पैदल अपने फ्लैट की ओर बढ़ने लगे तभी 5-6 युवकों ने प्रोफेसर को घेर लिया।

इन युवकों ने अपने हाथों में डंडा ले रखा था और कपड़े से मुंह ढक रखा था। इन्होंने अचानक इरशाद मलिक पर हमला बोल दिया। इनमें से एक हमलावर पुनीत यादव को इरशाद मलिक ने पहचान लिया। पुनीत यादव ने डंडे से इरशाद मलिक के सिर पर वार किया है जिसे बचाने के लिए उन्होंने अपना हाथ आगे कर दिया। हमले में इरशाद मलिक की बाएं हाथ और दाएं टांग की हड्डी टूट गई और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आईं।

इसी बीच इरशाद मलिक ने जान बचाने के लिए शोर मचाया, जिसे सुनकर सड़क से गुजर रहे लोग इकट्ठे हो गए। लोगों की भीड़ जुटती देख युवक इरशाद मलिक को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल इरशाद मलिक को तुरंत सरकारी अस्पताल खरड़ ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते प्राथमिक चिकित्सा के बाद जीएमसीएच-32 रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : PM Modi Japan Visit : प्रधानमंत्री मोदी ने दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति के साथ की द्विपक्षीय वार्ता

यह भी पढ़ें : Coronavirus Live Updates : भारत में कोविड-19 के 782 नए मामले सामने आए

यह भी पढ़ें : Husband Wife Jumped Canal : घरेलू विवाद के चलते दंपति नहर में कूद, पति गंभीर, पत्नी बही

यह भी पढ़ें : SGPC : शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने आज बुलाई अंतरिम कमेटी की बैठक

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT