होम / Ileana D Cruz: इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी के दौरान ड्राइव पर निकलीं, एक्ट्रेस ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Ileana D Cruz: इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी के दौरान ड्राइव पर निकलीं, एक्ट्रेस ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

• LAST UPDATED : May 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ileana D Cruz‘बर्फी’ फेम इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। वह इससे जुड़ी हर अपडेट भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इलियाना ने 18 अप्रैल को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। तभी से लोग इलियाना से उनके बच्चे के पिता का नाम पूछ रहे हैं। हालांकि इलियाना इन सब से बेपरवाह अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में वह ड्राइव पर निकलीं और इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की।

फिर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं इलियाना

इलियाना ने प्रेग्नेंसी में लॉन्ग ड्राइव का आनंद लिया। इसकी एक पिक्चर भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। इस पिक्चर में इलियाना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सन आउट, बंप आउट’।

इलियाना के कैटरीना के भाई को डेट करने की हैं खबरें

बता दें कि इलियाना डिक्रूज कुछ साल पहले एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस ने एक बार इंस्टाग्राम पोस्ट पर नीबोन को “बेस्ड हबी” के रूप में भी मेंशन किया था जबकि ये क्लियर नहीं था कि दोनों शादीशुदा थे या नहीं। 2019 में उनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं हाल ही में ये खबर आई थी कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। कॉफी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में करण जौहर ने इनके रिश्ते को कंफर्म भी किया था।

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan Cameo In Citadel: प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में वरुण धवन ने किया कैमियो

यह भी पढ़ें : Rajiv Gandhi: विश्व में सबसे सुंदर राष्ट्र अध्यक्ष राजीव गांधी, डिजिटल क्रांति के साथ दे गए 18 वर्ष वालों को मताधिकार और पंचायती राज की सौगात

यह भी पढ़ें : Supreme Court Strict Instructions: केंद्र और राज्य सरकारों को सुप्रीम कोर्ट का सख्त निर्दश, जिला जजों के बकाया वेतन-भत्ते का भुगतान तुरंत करें

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: