होम / Meri Saas Bhoot Hai : अभिनेता विशाल ने दर्शकों से बयां किया अपना अभिनय सफर, जानिए !

Meri Saas Bhoot Hai : अभिनेता विशाल ने दर्शकों से बयां किया अपना अभिनय सफर, जानिए !

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Meri Saas Bhoot Hai, मुंबई : स्टार भारत के शो ‘मेरी सास भूत है’ शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। भारतीय टेलीविजन पर ड्रामेडी जॉनर के अंतर्गत इस शो को बेहतरीन पेशकश माना जा रहा है। साल-2023 के जनवरी महीने में प्रीमियर होने वाले इस शो को अपने अनूठे कॉन्सेप्ट, मनोरंजक कहानी और रोचक किरदारों के चलते दर्शकों के बीच जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच इस शो में राहुल अवस्थी की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता विशाल चौधरी से खास बातचीत हुई। इस दौरान उन्होंने अपने अभिनय करियर से जुड़े कुछ ख़ास किस्से अपने फैन्स से शेयर किए।

मैं लॉ ऑफ अट्रैक्शन पर विश्वास करता हूं

अभिनेता विशाल चौधरी ने बताया, “मेरे परिवार में आज तक कोई राजस्थान से बाहर नहीं गया। अपना सैटल्ड परिवार, एक आराम वाला जीवन और माल पुए छोड़कर मैं अपने सपने को लेकर यहाँ मुंबई में आ धमका। हम छोटे शहर के बच्चों को माता-पिता बचपन से ही डॉक्टर और इंजीनियर बनने की रट लगाते हैं। ये मेरे मन में भी बैठ गया था, लेकिन जब मैंने एक दिन थिएटर ज्वाइन किया और मॉडलिंग शुरू की तो उसके बाद मुझे धीरे-धीरे समझ आया कि मेरे एक्टर बनने की चाहत हुई। क्योंकि माँ-पापा भी वही चाहते हैं जो वो जानते हैं तो वो आपकी भी ब्रेन प्रोग्रामिंग में सेट हो जाता है। मैं लॉ ऑफ अट्रैक्शन पर विश्वास करता हूं। जो आप सोचोगे और करना चाहोगे उसके लिए आपकी पूरी प्रकृति आपकी सहायता करती है हमें बस वो स्ट्रांग फ्रीक्वेंसी क्रिएट करनी है।

घर वाले चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं

उन्होंने आगे कहा, “मेरे घर में मेरे दोनों भाई डॉक्टर हैं और मेरे पापा मेडिकल डिपार्टमेंट के डायरेक्टर हैं। मुझसे भी पीएमटी की परीक्षा दिलवाई गई जबकि इसमें मेरा बिलकुल मन नहीं लगता था, लेकिन घर वाले चाहते थे कि मैं भी डॉक्टर बनूं। मैं जयपुर से हूँ तो कॉलेज के बाद मैं वहां के चर्चित थिएटर ‘रवींद्र मंच’ में सीखने लगा। यह तक़रीबन 4 साल तक चला, जिसके बाद मैं मुंबई आया और फिर धीरे-धीरे मॉडलिंग, ऐड और फिर टीवी शोज़ करने लगा।”

 

आपको बता दें कि विशाल इससे पहले भी कई वेबसीरीज और टीवी शोज़ का हिस्सा रहे हैं जहां उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। ऐसे में इस शो में भी उनका किरदार दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस समय ‘मेरी सास भूत है’ शो हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे, सिर्फ स्टार भारत पर आता है।

यह भी पढ़ें : The Kerala Story Box Office Collection: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में 16वें दिन भारी उछाल देखने को मिला, 200 करोड़ी होने की तरफ बढ़ी

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon With Daughter: रवीना टंडन बेटी राशा की ग्रेजुएशन डिनर पार्टी में पहुंची, तस्वीरें देख फैंस बोले कार्बन कॉपी बेटी राशा

Tags: