होम / Rahul Gandhi Ambala Visit : राहुल गांधी ट्रक से अंबाला पहुंचे, ऐतिहासिक मंजी साहिब गुरुद्वारे में शीश निवाया

Rahul Gandhi Ambala Visit : राहुल गांधी ट्रक से अंबाला पहुंचे, ऐतिहासिक मंजी साहिब गुरुद्वारे में शीश निवाया

• LAST UPDATED : May 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Ambala Visit, चंडीगढ़ : कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अलसुबह अचानक ट्रक से अंबाला पहुंचे और अंबाला शहर के ऐतिहासिक श्री मंजी साहिब गुरुद्वारे में पहुंचकर माथा टेका। इस दौरान उन्होंने गुरु का लंगर भी छका। इसके बाद उन्होंने कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और फिर ट्रक में सवार होकर हिमाचल की ओर रवाना हो गए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल ने इस दौरान ट्रक ड्राइवरों से बातचीत कर उनकी समस्याएं भी सुनीं। कार्यकर्ताओं ने उनके कुछ फोटो शेयर किए हैं जिसमें वे ट्रक ड्राइवर के साथ बैठे हुए हैं।

राहुल ने ट्रक ड्राइवर्स के मन की बात सुनी

भारत की सड़कों पर तकरीबन 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इन सभी लोगों की अपनी समस्याएं हैं। ट्रक ड्राइवर्स की ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल ने किया है। दरअसल, भारी वाहनों और ट्रकों को चलाने वाले इन ड्राइवर्स को रातभर काम करना पड़ता है। इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

राहुल शिमला में मां सोनिया से मिलने जाते हुए अंबाला रूके

हरियाणा कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि राहुल शिमला में सोनिया से मिलने के लिए जाते हुए यहां अंबाला कुछ देर के लिए आए। मालूम रहे कि सोनिया 12 मई से शिमला में प्रियंका गांधी के फार्म हाउस में रह रही हैं। अक्सर गर्मियों की छुटि्टयां में कुछ समय बिताने के लिए गांधी परिवार के कई सदस्य आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : Khelo India University Games : ऐतिहासिक होंगी खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स : गिरीश चन्द्र यादव

Tags: