होम / Congress MLA Shamsher Gogi : किरण चौधरी के बाद अब गोगी ने प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

Congress MLA Shamsher Gogi : किरण चौधरी के बाद अब गोगी ने प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Congress MLA Shamsher Gogi, चंडीगढ़ : एक बार फिर हरियाणा कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। किरण चौधरी ने पहले जहां प्रदेश अध्यक्ष उदयभान (Udaybhan) के खिलाफ मोर्चा खोला था, वहीं अब असंध कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने भी मोर्चा खोल दिया है। गोगी ने प्रदेश अध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष को पार्टी के छोटे से छोटे व बड़े से बड़े राजनेता को एक सामान समझना चाहिए।

मैं ही कांग्रेस हूं, ये कहना गलत…

गोगी ने कहा कि किसी भी नेता या कार्यकर्ता की अनदेखी नहीं करनी चाहिए। जब कोई व्यक्ति यह मानकर चलता है कि मैं ही कांग्रेस हूं तो यह गलत है। शमशेर सिंह गोगी ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कहा कि कार्यकारी अध्यक्षों ने अध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं। इसकी सच्चाई कार्यकारी अध्यक्ष ही बता सकते हैं, जब अध्यक्ष कोई फैसला लेते हैं तो वे कार्यकारी अध्यक्षों को विश्वास में क्यों नही लेते? कांग्रेस में तो सभी की राय ली जाती है।

बीरेंद्र सिंह के बारे में ये बोले गोगी

वहीं भाजपा नेता बीरेंद्र सिंह के बारे में बातचीत करते हुए गोगी ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि बीरेंद्र सिंह कांग्रेस में जरूर आएंगे क्योंकि भाजपा (BJP) में अब कुछ बचा ही नहीं है। ऐसे में कांग्रेस ही अब उन्हें बचा सकती है। मालूम रहे कि उदयभान से पहले कुमारी सैलजा प्रदेश कीअध्यक्ष थी, लेकिन तब प्रदेश में पार्टी का संगठन नहीं बन पाया था। लेकिन अभय उदयभान के दौर में भी संगठन नहीं बन पा रहा जोकि काफी चर्चा में है। अंबाला से निर्मल सिंह समेत कई दिग्गज कांग्रेस से कन्नी काट चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Public Dialogue Program : मुख्यमंत्री मनोहर लाल का 3 दिवसीय जन संवाद कार्यक्रम आज से

यह भी पढ़ें : UPSC Result : यूपीएससी की परीक्षा में छाए हरियाणा के छोरे-छोरियां

यह भी पढ़ें : Corona Virus cases 24 May : देश में कोरोना संक्रमण के 552 नए मामले, 6 की मौत

यह भी पढ़ें : Rohtak Honor Killing : रोहतक के गांव में ऑनर किलिंग, पुलिस को मिली केवल हड्डियां

Tags: