होम / Haryana BJP Mission 2024 : मनोहर लाल ने विधायकों और मंत्रियों के साथ मंथन

Haryana BJP Mission 2024 : मनोहर लाल ने विधायकों और मंत्रियों के साथ मंथन

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Haryana BJP Mission 2024, चंडीगढ़ : हरियाणा भाजपा ने मिशन-2024 को फतेह करने को लेकर अपनी रफ्तार तेज कर दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इन दिनों पहले से ही जनसंवाद कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। अब आज से महेंद्रगढ़ से भी 3 दिन का जनसंवाद कार्यक्रम शुरू होगा।

जून में चलेगा महासंपर्क अभियान

बता दें कि केंद्र में सरकार के 9 साल पूरे होने पर पहले जून में भाजपा की ओर से महासंपर्क अभियान चलाया जाएगा, जबकि 1 जुलाई से मंत्री फील्ड में उतरेंगे। इसी को लेकर संगठन और सरकार के कार्यक्रमों को लेकर मंगलवार को चंडीगढ़ स्थित भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक की।

करीब तीन घंटे तक चली बैठक

करीब तीन घंटे तक चली बैठक में सरकार के कार्यों का फीडबैक लिया गया और आगामी कार्यक्रमों का रोडमैप बताया। साथ ही मंत्रियों को जन संवाद कार्यक्रमों को लेकर टिप्स भी दिए। मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि चुनाव में अभी अधिक समय नहीं, इसलिए जनता के बीच में जाकर अपनी खासियतें बतानी हैं और फीडबैक लेना है। मंत्रियों के बाद विधायकों और पदाधिकारियों के भी गांवों में संवाद कार्यक्रम रखे जाएंगे।

राहुल गांधी की ट्रक यात्रा पर चुटकी ली

पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राहुल गांधी की ट्रक यात्रा पर चुटकी ली। मनोहर लाल ने कहा कि उनका अच्छा कदम है, इससे उनकी हेल्थ अच्छी रहेगी। वहीं, कांग्रेस विधायकों द्वारा टूटी सड़कों का मुद्दा उठाने पर मनोहर लाल ने कहा कि आलोचना करना विपक्ष का काम है लेकिन कुछ काम रूटीन के होते हैं। अभी कुछ कामों के टेंडर लगने हैं और कुछ के टेंडर जल्द ही लग जाएंगे। सरकार राज्य के विकास कार्यों को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरत रही है। जल्द ही आंकड़ों के साथ इस पर चर्चा की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Congress MLA Shamsher Gogi : किरण चौधरी के बाद अब गोगी ने प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

यह भी पढ़ें : Public Dialogue Program : मुख्यमंत्री मनोहर लाल का 3 दिवसीय जन संवाद कार्यक्रम आज से

यह भी पढ़ें : UPSC Result : यूपीएससी की परीक्षा में छाए हरियाणा के छोरे-छोरियां

यह भी पढ़ें : Corona Virus cases 24 May : देश में कोरोना संक्रमण के 552 नए मामले, 6 की मौत

 

Tags: