होम / Haryana Weather Update : प्रदेश के कई जिलों में सुबह जमकर बरसे बदरा, कई जगह गिरे पेड़ और खंभे

Haryana Weather Update : प्रदेश के कई जिलों में सुबह जमकर बरसे बदरा, कई जगह गिरे पेड़ और खंभे

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India News, इंडिया न्यूज, Haryana Weather Update, चंडीगढ़ : हरियाणा के कई जिलों में शनिवार की सुबह 6 बजे से बरसात जारी है। कुछ इलाकों में धीमी तो कहीं तेज बारिश जारी है। वहीं बरसात और अंधड़ के कारण कई जगह काफी नुकसान हुआ है और कई जगह पेड़ और खंभे गिरने की जानकारी भी आई है। ग्रामीण क्षेत्रों में नुकसान अधिक हुआ है।

नारनौल में भी जमकर हुई बारिश

उधर नारनौल शहर में शनिवार सुबह 5 बजे से तेज हवाओं के साथ बारिश जारी है। इससे जेठ के तपते माह में भी लोगों को सर्दी का अहसास हो रहा है। वहीं आज सारा दिन बादल बरसते रहने या मौसम खराब रहने का अलर्ट है। मालूम रहे कि प्रदेश में कुछ दिनों से लगातार मौसम का मिजाज बदला हुआ है। पश्चिमी विक्षोभ के कारण लगातार बारिश है। पिछले 3 दिनों से तेज हवाएं चल रही थीं। कभी-कभी बूंदाबांदी हो रही थी। कल जहां मौसम साफ रहा, वहीं प्रदेश के कई इलाकों में आज सुबह होते-होते मौसम ने करवट बदल ली और बारिश शुरू हो गई।

वहीं आपको बता दें कि हिसार, रेवाड़ी, फरीदाबाद और फतेहाबाद में भी बारिश जारी है जिस कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई जगहों पर लोगों को सड़कों पर पेड़ गिरे नजर आए, वहीं कई स्थानों पर बारिश का भारी पानी भरा होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें : 9 Years of Modi Goverment : प्रतिबद्ध विकास और नवाचार के नौ वर्ष : मनोहर लाल

Tags: