होम / Naseeb Se Song First Look Out : कार्तिक-कियारा की अपकमिंग मूवी का न्यू सॉन्ग ‘नसीब से’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Naseeb Se Song First Look Out : कार्तिक-कियारा की अपकमिंग मूवी का न्यू सॉन्ग ‘नसीब से’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Naseeb Se Song First Look Out: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच इस फिल्म के रोमांटिक सॉन्ग ‘नसीब से’ का फर्स्ट लुक की झलक रिलीज कर दी गई है। पहली झलक देखने के बाद से ही दर्शक इस नए गाने का बेसब्री से इंतजार करने लगे है।

कार्तिक-कियारा की कैमिस्ट्री

https://www.instagram.com/reel/Css4XmcucE9/?utm_source=ig_web_copy_link

इस गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री देखने लायक है। अब इस गाने के लिए दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है। गाने का फर्स्ट लुक देखकर दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक में दोनों स्टार्स लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में दर्शकों को जबरदस्त रोमांस देखने को मिलने वाला है।

गाने के बारे में

इस रोमांटिक गाने के बोल एएम तुराज ने लिखे हैं। इसके साथ ही इस गाने को पायल मिश्रा और विशाल मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है,गाने में बेहद शानदार सीन रखे गए है। गाने में दर्शकों को कार्तिक और कियारा की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। दोनों की जोड़ी लंबे समय बाद धमाल मचाने वाली है। इस गाने की शूटिंग कश्मीर की वादियों में की गई है। इस तरह का गाना लंबे समय के बाद दर्शकों के सामने आने को तैयार है।

फिल्म के बारे में

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ को साजिद नाडियाडवाला ने नम: पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस मूवी को समीर विदवंस डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दे कि इस मूवी को 29 जून को फिल्मी पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। व्यूअर्स को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें : Sri Krishna Janmabhoomi-Idgah: राम मंदिर की तर्ज पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में चलेगा मथुरा का श्रीकृष्णजन्मभूमि-ईदगाह का ट्रायल

यह भी पढ़ें : Prime Minister Modi: प्रधानमंत्री मोदी ही करेंगे नए संसद भवन का उद्घाटन

यह भी पढ़ें : Delhi High Court: एनबीडीएसए पर दिल्ली हाईकोर्ट का रुख सख्त, विजय नायर की याचिका पर मीडिया घरानों को नोटिस

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox