होम / Jogira Sara Ra Ra Box Office Collection: फिल्म जोगीरा सारा रा रा का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने

Jogira Sara Ra Ra Box Office Collection: फिल्म जोगीरा सारा रा रा का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Jogira Sara Ra Ra Box Office Collection: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में नवाज के साथ नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। दर्शक भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं। लेकिन नवाज की ये फिल्म लोगों को शायद पसंद नहीं आई। यह फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है। जी हां, जोगीरा सारा रा रा का ओपनिंग डे कलेक्शन सामने आ गया है। जो कि काफी निराशाजनक है।

जोगीरा सारा रा रा को मिक्स रिव्यू मिले हैं। क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही फिल्म को कुछ खास नहीं बताया है। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। फिल्म विद्युत जामवाल की फिल्म का ओपनिंग डे का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है।

पहले दिन किया इतना बिजनेस

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन महज 40 लाख का बिजनेस किया है। हालांकि वीकेंड पर यह कलेक्शन और बढ़ने की उम्मीद है। लेकिन अगर कलेक्शन ऐसे ही रहा तो फिल्म के लिए अपना बजट भी पूरा करना मुश्किल हो सकता है।

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म जोगीरा सारा रा रा की बात करें तो ये फिल्म जुगाड़ पर बेस्ड है। नवाज फिल्म में एक शादी करवाने वाली इवेंट कंपनी के मालिक हैं जो अपनी जुगाड़ के लिए फेमस हैं। उनकी मुलाकात फिर नेहा शर्मा से होती है जो शादी नहीं करना चाहती हैं। इस तरह से ये रोमांटिक ड्रामा शुरू होता है। मगर ये जुगाड़ लोगों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो नवाज और नेहा के साथ फिल्म में संजय मिश्रा, महाअक्षय चक्रवर्ती, जरीना वहाब अबम किरदार निभाते नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें : Naseeb Se Song First Look Out : कार्तिक-कियारा की अपकमिंग मूवी का न्यू सॉन्ग ‘नसीब से’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

यह भी पढ़ें : Prime Minister Modi: प्रधानमंत्री मोदी ही करेंगे नए संसद भवन का उद्घाटन

यह भी पढ़ें : Delhi High Court: एनबीडीएसए पर दिल्ली हाईकोर्ट का रुख सख्त, विजय नायर की याचिका पर मीडिया घरानों को नोटिस

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox