होम / WFI Controversy : किसानों ने कराया खटकड़ टोल प्लाजा अनिश्चितकाल के लिए फ्री

WFI Controversy : किसानों ने कराया खटकड़ टोल प्लाजा अनिश्चितकाल के लिए फ्री

• LAST UPDATED : May 29, 2023
  • खिलाड़ियों के आह्वान पर ले सकते हैं बड़ा फैसला 

India News, इंडिया न्यूज, WFI Controversy, चंडीगढ़ : हरियाणा का जिला जींद में खटकड़ टोल प्लाजा वाहनों के लिए फ्री कर किसान यहां अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। धरनास्थल पर ही बैठकर किसानों ने मीटिंग की और कहा कि खिलाड़ियों के आह्वान पर वह कोई भी बड़ा फैसला ले सकते हैं। एक कॉल पर दिल्ली को चारों तरफ से घेर लिया जाएगा, इतना ही नहीं दिल्ली में दूध, फल-सब्जी की सप्लाई रोक दी जाएगी।

दिल्ली पुलिस ने अपना रवैया नहीं बदला तो भुगतने पड़ेंगे गंभीर परिणाम

जानकारी के अनुसार कंडेला खाप के प्रधान ओमप्रकाश कंडेला और खेड़ा खाप के प्रधान सतबीर बरसोला ने कहा कि खटकड़ टोल को अनिश्चितकाल के लिए फ्री करवा दिया गया है। उनका कहना है कि अब हरियाणा को जाम करने, दिल्ली को घेरने जैसे बड़े निर्णय लेने पड़ेंगे। आज रात तक किसान इंतजार करेंगे कि खिलाड़ियों के प्रति दिल्ली पुलिस और प्रशासन अपना रवैया बदलेगी या नहीं। नहीं बदला तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।  सुशील नरवाल, संदीप चहल बड़ौदा ने कहा कि दिल्ली में रविवार को जिस तरह से सरकार ने बर्बरता की है, उसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

बृजभूषण पर ये हैं 4 बड़े आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित पहलवानों ने शिकायत में कहा कि आरोपी बृजभूषण ने सांस लेने के पैटर्न के बहाने उनके पास पहुंचे और उन्होंने उनकी छाती, जांघ, कंधे को पेट टच किया। एफआईआर में दूसरा आरोप है 2016 में टूर्नामेंट के दौरान बृजभूषण शरण सिंह एक रेस्तरां में था। जहां कथित तौर पर उन्होंने उसके पेट और की छाती को छुआ। जिसके कारण महिला काफी सदमे में रही।

वहीं एक महिला रेसलर ने शिकायत में कहा कि 2019 में वह एक टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही थी तो बृजभूषण सिंह ने उसकी छाती और पेट पर हाथ लगाकर उसका शोषण किया। एफआईआर में एक महिला रेसलर ने यह भी बताया कि 2018 में सांसद ने उसे काफी देर तक कसकर गले लगाए रखा। उसने खुद को बृजभूषण के चंगुल से छुड़ाया।

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest : साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के खिलाफ के खिलाफ केस दर्ज

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest update 29 May : आखिर जंतर-मंतर से रवाना हुए पहलवान

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox