होम / Rahul Gandhi Taunt on PM : प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि वह भगवान से ज्यादा जानते हैं : राहुल गांधी

Rahul Gandhi Taunt on PM : प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि वह भगवान से ज्यादा जानते हैं : राहुल गांधी

• LAST UPDATED : June 1, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Rahul Gandhi Taunt on PM, नई दिल्ली/अमेरिका : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भारत में ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि वे भगवान से अधिक जानते हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसका ‘‘एक उदाहरण हैं। अमेरिकी के कैलिफोर्निया प्रांत के सांता क्लारा में ‘इंडियन ओवरसीज कांग्रेस यूएसए’ द्वारा आयोजित ‘मोहब्बत की दुकान’ कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि ये लोग ‘‘पूरी तरह से इस बात को लेकर आश्वस्त’’ हैं कि वे सब कुछ जानते हैं। ये लोग इतिहासकारों को इतिहास, वैज्ञानिकों को विज्ञान और सेना को युद्ध लड़ने के तरीके बता सकते हैं।’’

उन्होंने कहा कि दुनिया इतनी बड़ी तथा जटिल है कि कोई भी व्यक्ति सब कुछ नहीं जान सकता। यह एक बीमारी है… लेकिन भारत में लोगों का एक समूह है जो पूरी तरह से इस बात को लेकर आश्वस्त है कि वे सब कुछ जानते हैं। उन्हें लगता है कि वे भगवान से भी अधिक जानते हैं।

ऐसे लोग भगवान के साथ बैठकर उन्हें भी समझा सकते हैं…

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘ ऐसे लोग भगवान के साथ बैठकर उन्हें भी समझा सकते हैं कि क्या हो रहा है और हमारे प्रधानमंत्री इसका एक उदाहरण हैं। यदि आप मोदी जी को भगवान के साथ बैठा दें तो वह भगवान को समझाएंगे कि ब्रह्मांड कैसे काम करता है और भगवान भी हैरान परेशान हो जाएंगे कि यह मैंने क्या बनाया है।

यह भी पढ़ें : Coronavirus live updates : कोरोनो के केसों में भारी गिरावट, जानिए आज इतने केस

यह भी पढ़ें : Delhi Crime News Update : दिल्ली के फ्लैट में मां-बेटी का शव मिला

Tags: