होम / Usha Cable Industries : ब्रांड उषा केबल को बिहार के बाजार में उतारा

Usha Cable Industries : ब्रांड उषा केबल को बिहार के बाजार में उतारा

• LAST UPDATED : June 3, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Usha Cable Industries, नई दिल्ली : ऊषा केवल इंडस्ट्रीज ने अपने ब्राण्ड ऊषा केबल की श्रृंखला को इंट्रडुज किया है। कम्पनी निदेशक अमन गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत सरकार की संस्था आई एस आई के अधिकारियों ने देश की सभी बड़ी केबल निर्माता कम्पनियों को दिल्ली के ली मेरिडियन में बुलाकर 2022 में एक सभा का आयोजन किया था।

इस दौरान सभी केबल निर्माता कम्पनियों से अच्छी गुणवत्ता वाले केबल बनाने के लिए कहा गया था जिसमें अधिकारियों ने कहा था कि भारत के पावर सेक्टर में हाईक्वालिटी केबल की भारतीय बाजार में भारी कमी है, जिसकी आपूर्ती करना अति आवस्यक है।

ब्रांड ऊषा केबल के काफी अच्छे रिजल्ट आ रहे

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए हमने ऊषा केबल ब्राण्ड नेम से भारतीय बाजार में अपना प्रोडक्ट भेजना शुरू कर दिया है, जिसका हमें बहुत अच्छा रेजल्ट देखने को मिला। उन्होंने बताया कि हमारी कम्पनी ऊषा केबल इंडस्ट्रीज के प्रोडक्ट माला केबल के ब्राण्ड नेम से बिहार के सभी बड़े बाजारों में उपलब्ध थे।

माला केबल की डिमांड भी पूरे बिहार में काफी अच्छी रही

माला केबल की डिमांड भी पूरे बिहार में काफी अच्छी रही, जिसके चलते कम्पनी ने अपने एक और ब्राण्ड ऊषा केबल स्मॉक फाग केबल, रबराइज केबल, हाउस वाइरिंग केबल, कम्यूनिकेशन केबल, फायर सरबाइबल केबल, लो स्मॉक फाग, में, एफ आर एल एसए एच आर एफ आर तथा फायर सरबाइबलद्ध समर सेबल केबलए पाॅली एलुमिनियम वायर फाॅर एग्रीकल्चर यूज टेंट डेकोरेशन वायर, हाउस वायरिंग एवं इंडस्ट्रियल वायरिंग की श्रंखला को बिहार में उतारा।

उन्होंने कहा कि ऊषा केबल के प्रोडक्ट अभी तक भारत के कई राज्यों में उपलब्ध हैं और डिमांड भी काफी अछी देखी जा रही है। हमें उम्मीद है कि बिहार में हमें अच्छा रिस्पाॅन्स मिलेगा। इस मौके पर कम्पनी के संस्थापक सुनील गुप्ता ऑल इंडिया के डिस्ट्रीब्यूटर अभिशेक गुप्ता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Rakesh Tikait on Wrestler Protest : बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं हुई तो देशभर में तेज किया जाएगा आंदोलन : राकेश टिकैत 

Tags: