होम / Gorakhpur Crime News : वकील का बेटा शादीशुदा प्रेमिका के साथ हत्या के प्रयास में गिरफ्तार

Gorakhpur Crime News : वकील का बेटा शादीशुदा प्रेमिका के साथ हत्या के प्रयास में गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gorakhpur Crime News, उत्तर प्रदेश : कहा जाता है कि युद्ध और प्यार में सब कुछ जायज होता है।  3 बच्चों की मां श्वेता सिंह पर अविवाहित अंकुर चौरसिया के प्यार का परवाना इस प्रकार चढ़ा कि वह शादीशुदा महिला से ही प्यार कर बैठा। इसी कारण अंकुर चौरसिया और प्रेमी महिला श्वेता सिंह ने अपने ही पति को ठिकाने लगाने की साजिश रच डाली। प्रेमिका के पति को अपने प्यार के रास्ते से हटाने के लिए अंबेडकर नगर निवासी और श्वेता सिंह के पति राज कपूर पर जानलेवा हमला किया गया।

आरोपी अंकुर चौरसिया और उसकी प्रेमिका को भेजा जेल

आरोपी अंकुर चौरसिया ग्राम-गजपुर, पोस्ट गगहा, जिला गोरखपुर का रहने वाला है। इसके पिता शिवचंद चौरसिया बांसगांव कचहरी में वकील है। पुलिस सूत्रों की मानें तो शिवचंद चौरसिया और इसके भाइयों पर भी गैंगरेप जैसे गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं। वकील होने का फायदा उठाकर अपने और अपने भाइयों पर लगे गैंग रेप के आरोपों से अभी तक बचने का प्रयास किया है।

वहीं अब दूसरा मामला इसी के पुत्र अंकुर चौरसिया का है। राज कपूर की मां ने अपनी बहू और उसके प्रेमी अंकुर चौरसिया के खिलाफ शिकायत दी है जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया है और अंकुर चौरसिया और उसकी प्रेमिका श्वेता सिंह को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

श्वेता सिंह अंकुर से शादी करने के लिए बना रही है दबाव

सूत्रों की मानें तो श्वेता सिंह अंकुर से शादी करने के लिए दबाव बना रही है, लेकिन अंकुर चौरसिया फिलहाल शादी करने की बात कर रहा है। सूत्रों से पता चला है कि अंकुर 376 जैसे गंभीर धाराओं से बचने के लिए प्रेमी महिला को शादी करने का झांसा दे रहा है, लेकिन शादी करने से मना करने पर आरोपी महिला श्वेता सिंह शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने, धोखा देने जैसे मामले भविष्य में दर्ज करा सकती है, जिसमें अंकुर की गिरफ्तारी फिर हो सकती है।

गैंग रेप के आरोप में पिता भी है आरोपी

बांसगांव तहसील में वकालत करने वाला शिवचंद चौरसिया स्वयं भी गैंगरेप का आरोपी बताया जाता है लेकिन वकालत का फायदा उठाकर अभी तक गिरफ्तारी से बचा हुआ है। सूत्रों की मानें तो इसके खिलाफ और भी अापराधिक मामले दर्ज हैं।

ऐसा लगता है कि पूरा परिवार ही अपराध की दुनिया में शामिल है, पहले पिता और अब उसका बेटा अपराध को आगे बढ़ा रहा है और इज्जत तार-तार कर रहा है। बताया जाता है कि शिवचंद चौरसिया वकालत के नाम पर लोगों को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देता है।

यह भी पढ़ें : Haryana Bandh : खापों का हरियाणा बंद आज, दिल्ली में नहीं करेंगे दूध-पानी की सप्लाई

यह भी पढ़ें : Farmers Withdraw Protest : अब 6400 रुपए प्रति क्विंटल बिकेगी सूरजमुखी की फसल, किसानों ने धरना किया समाप्त

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox