होम / Uttarakhand Accident : पिथौरागढ़ में गहरी खाई में गिरी जीप; 9 श्रद्धालुओं की मौत

Uttarakhand Accident : पिथौरागढ़ में गहरी खाई में गिरी जीप; 9 श्रद्धालुओं की मौत

• LAST UPDATED : June 22, 2023
  • सभी श्रद्धालु बागेश्वर के शामा से होकरा मंदिर दर्शन करने आ रहे थे

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Accident, देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो जाने का समाचार सामने आया है। बता दें कि यहां एक जीप 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिस कारण 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। जैसे ही हादसे की खबर प्रशासन और पुलिस को मिली तो तुरंत घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए हैं।

और भी बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु बागेश्वर के शामा से होकरा मंदिर दर्शन करने आ रहे थे, इससे पहले ही उनकी गाड़ी नियंत्रण खो बैठी और गहरी खाई में जा गिरी, जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। आशंका जताई जा रही है कि अभी मौत का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

सीएम धामी ने हादसे पर जताया दुख

वहीं जैसे ही पिथौरागढ़ हादसे की जानकारी सीएम पुष्कर सिंह धामी को मिली तो उन्होंने गहरा शाेक व्यक्त किया। ट्वीट कर सीएम ने कहा कि बागेश्वर के शामा से पिथौरागढ़ के नाचनी की ओर आ रहे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कई लोगों के हताहत होने का अत्यंत दुःखद समाचार मिला है। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य हेतु रेस्क्यू टीम रवाना कर दी गई है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की कामना करता हूं. ॐ शांति: शांति: शांति:।

यह भी पढ़ें : Corona Update : भारत में कोरोना वायरस के 95 नए मामले

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox