होम / Haryana Congress Meeting : मीटिंग जारी, मंच पर सभी चेहरे एक साथ नजर आए

Haryana Congress Meeting : मीटिंग जारी, मंच पर सभी चेहरे एक साथ नजर आए

• LAST UPDATED : June 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana Congress Meeting, चंडीगढ़ : हरियाणा कांग्रेस की अहम बैठक शुरू हो चुकी है। मंच पर पार्टी के नए प्रभारी दीपक बाबरिया के साथ हरियाणा कांग्रेस के सभी चेहरे एक साथ बैठे नजर आए। हालांकि बीच में पार्टी की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा बीच में ही बैठक से चल गईं। इस दौरान समर्थकों ने उनके नाम के भावी मुख्यमंत्री के नारे भी लगाए।

जरूरी कार्य के कारण जाना पड़ा

सैलजा ने कहा कि यहां तो सभी नेता सीएम हैं। यह कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने बताया कि उनका कार्यक्रम से पहले से ही तय था, कुछ जरूरी काम है, इसलिए उन्हें जाना पड़ रहा है। हालांकि मीटिंग के दौरान उन्होंने अपनी पांच मांगों का एक प्रस्ताव पार्टी प्रभारी को सौंप दिया है।

इसके बाद जब दीपेंद्र हुड्‌डा ने संकल्प पत्र पढ़ा तो दूसरे समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। कुमारी सैलजा ने खड़े होकर सोनिया गांधी और दीपक बाबरिया के नारे लगवाए। वहीं, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाए। मालूम रहे कि इस समय हरियाणा में कांग्रेस 4 गुटों में बंटी हुई है। सबसे मजबूत धड़ा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : North India Earthquake : उत्तरी भारत में भूकंप, हरियाणा का रोहतक रहा केंद्र

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox