होम / Jind Mother Killed Twins Daughters : मां ने दो मासूम बच्चियों की तकिये से दबाकर की हत्या

Jind Mother Killed Twins Daughters : मां ने दो मासूम बच्चियों की तकिये से दबाकर की हत्या

• LAST UPDATED : July 25, 2023
  • हत्या के कारणों का अभी नहीं हुआ खुलासा

India News (इंडिया न्यूज़), Jind Mother Killed Twins Daughters, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला जींद में एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है जिसने मां के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया। जी हां यहां एक कलयुगी मां ने अपनी 9 माह की जुड़वां बेटियों का मुंह तकिये से दबाकर मर्डर कर दिया। इतना ही नहीं वारदात का 4 दिन बाद स्वयं ही वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया।

12 जुलाई को हत्याकांड को अंजाम दिया गया

जींद के दनौदा खुर्द निवासी जगदीप ने पुलिस में दी शिकायत में कहा था कि उसका विवाह सोनीपत के गांव जागसी निवासी शीतल के साथ हुआ था। शीतल ने 2 जुड़वा बेटियों जानकी व जानवी को जन्म दिया लेकिन 12 जुलाई को पत्नी ने बच्चों की उस समय गला दबाकर हत्या कर दी जब वह काम से बाहर गया हुआ था।

बच्चों को दफनाए जाने के बाद आरोपी महिला शीतल ने भाभी भतेरी को बताया कि उसने ही अपने दोनों बच्चों जानकी व जानवी की हत्या की है। बच्चों को आखिर क्यों मारा, फिलहाल इस बारे में खुलासा नहीं हो सका। पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अतिरिक्त अब पुलिस दाेनों बच्चों के शवों को बाहर निकालकर उनका पोस्टमार्टम कराएगी।

यह भी पढ़ें : Air Hostess Suicide Case : गोपाल कांडा बरी, राजनीतिक करियर बचा

यह भी पढ़ें : Interstate Thieves Gang : भिवानी में अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 5 गुर्गे दबोचे

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox