होम / Nuh Violence : परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, नूंह का नाम अभिषेक नगर किए जाने की रखी मांग

Nuh Violence : परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, नूंह का नाम अभिषेक नगर किए जाने की रखी मांग

• LAST UPDATED : August 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Nuh Violence, चंडीगढ़ : नूंह हिंसा में गत दिनों गोली लगने से पानीपत नूरवाला के रहने वाले अभिषेक की मौत हो गई थी। इस मामले में रोषित परिजनों ने अपनी मांग को लेकर शव लेने से मना कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों से पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की है। परिजनों का साफ कहना है कि आरोपी मामन खान की तुरंत गिरफ्तारी की जाए, बेटे को शहीद का दर्जा दिया जाए और नूंह का नाम बदलकर अभिषेक नगर रखा जाए।

शांति बनाए रखने की अपील

बता दें कि अभिषेक का शव रात को 10.30 बजे पानीपत साहू पहुंचा था, जिसे रात सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था। रात करीब 11 बजे एसपी अजीत सिंह शेखावत ने परिवार के घर पहुंचकर उन्हें निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया था और शांति बनाए रखने की अपील की थी।

आज पानीपत में सभी बाजार और दुकानें बंद

विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर बुधवार को सभी बाजार और दुकानें बंद है। विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग बाजार प्रधान नेतागण इकट्ठा होकर सिविल अस्पताल में पहुंच चुके है और अभिषेक के परिवार के लोगों को सांत्वना दी रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Nuh Violence Situation Update : सुरक्षा के मद्देनजर प्रदेश के 9 जिलों में धारा 144 लागू

यह भी पढ़ें : CM on Nuh Violence : नूंह की घटना एक बड़े षड़यंत्र का हिस्सा लगती है, किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा : मुख्यमंत्री

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox