होम / Hooda on Nuh Violence : समय रहते सरकार कदम उठाती तो नहीं होती नूंह में हिंसा : हुड्डा 

Hooda on Nuh Violence : समय रहते सरकार कदम उठाती तो नहीं होती नूंह में हिंसा : हुड्डा 

• LAST UPDATED : August 3, 2023
  • जनता को सुरक्षा देना सरकार की जिम्मेदारी

India News (इंडिया न्यूज़), Hooda on Nuh Violence, चंडीगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नूंह में हुई हिंसा को बीजेपी-जेजेपी सरकार की विफलता का नतीजा बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को सुरक्षा देना व कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखना सरकार की जिम्मेदारी होती है। नूंह के घटनाक्रम को लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं।

सरकार खुद मान रही है कि पहले से ही टकराव के हालात थे। लेकिन सरकार के पास तमाम जानकारियां होने के बावजूद उसने वक्त रहते कदम नहीं उठाए। अगर सरकार कानून-व्यवस्था को गंभीरता से लेती तो जानमाल के नुकसान की नौबत नहीं आती। मेवात एक ऐसा इलाका रहा है जो पूरे देश में भाईचारे के लिए जाना जाता है। मेवात में देश के बंटवारे के वक्त भी किसी तरह का आपसी टकराव देखने को नहीं मिला। लेकिन बीजेपी-जेजेपी सरकार की निष्क्रियता ने ऐसे हालात पैदा कर दिए कि आज पूरा प्रदेश आहत है।

फिर से शांति व भाईचारा स्थापित करने की आवश्यकता

फिलहाल इलाके में फिर से शांति व भाईचारा स्थापित करने की आवश्यकता है। इसके लिए सरकार सही समय पर सही कदम उठाए। जरूरत के मुताबिक इलाके में ज्यादा से ज्यादा सुरक्षा बलों की तैनाती रखी जाए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर जनता से भी शांति और आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें और शांति स्थापित करने में एक-दूसरे की मदद करें।

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox