होम / Don 3 : फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह होंगे नए डॉन

Don 3 : फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह होंगे नए डॉन

• LAST UPDATED : August 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Don 3, मुंबई : अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म निर्माता फरहान अख्तर की लोकप्रिय एक्शन फ्रेंचाइजी ‘डॉन’ के तीसरे भाग में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फरहान और उनके करीबी मित्र रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डॉन के मुख्य किरदार में अभिनेता का फर्स्ट लुक वीडियो पोस्ट करते हुए यह खबर साझा की।

रणवीर ‘डॉन 3’ में सुपरस्टार शाहरुख खान की जगह निभाएंगे किरदार

बैनर ने इंस्टाग्राम पर लिखा ”एक नए दौर की शुरूआत, डॅान-3”। रणवीर ‘डॉन 3’ में सुपरस्टार शाहरुख खान की जगह यह किरदार निभाएंगे। शाहरुख ने फरहान की 2006 में आई फिल्म ‘डॉन’ और 2011 में इसी फिल्म के अगले भाग ‘डॉन 2’ में डॉन की भूमिका निभाई थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनास भी थीं।

‘डॅान’ फ्रेंचाइजी की शुरुआत अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा अमिताभ बच्चन अभिनीत, 1978 की इसी नाम की फिल्म के अधिकार खरीदने के बाद हुई। अमिताभ अभिनीत फिल्म की पटकथा अनुभवी लेखक जोड़ी जावेद अख्तर और सलीम खान ने लिखी थी। रणवीर के ‘डॉन 3’ में काम करने की यह खबर फरहान द्वारा आधिकारिक तौर पर इस फिल्म की घोषणा करने के एक दिन बाद आई है।

ज़ोया अख्तर की 2015 की फिल्म “दिल धड़कने दो” में एक साथ अभिनय करने के बाद फरहान और रणवीर अब एक बार फिर ‘डॉन 3’ में एक साथ आएंगे। फरहान ने ‘विक्रम वेधा’ के पटकथा लेखक पुष्कर और गायत्री के साथ मिलकर ‘डॉन 3’ की पटकथा लिखी है। फिल्म के लिए संगीत शंकर एहसान लॉय, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेन्डोन्सा देंगे।

यह भी पढ़ें : Ghoomer Movie : आर. बाल्की की फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : OMG 2 Trailer Video Review Update : विवादों के बीच रिलीज हुआ OMG-2 का ट्रेलर

यह भी पढ़ें : Sanjay Dutt First Punjabi Film : संजय दत्त करने जा रहे गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox