होम / Kuldeep Sharma : प्रदेश की जनता कांग्रेस के साथ : कुलदीप शर्मा

Kuldeep Sharma : प्रदेश की जनता कांग्रेस के साथ : कुलदीप शर्मा

• LAST UPDATED : August 10, 2023
  • 2024 में होने वाले चुनावों की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ नेता कुलदीप शर्मा व पूर्व विधायक पदम दहिया ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

  • आने वाले चुनावों में कांग्रेस की होगी ऐतिहासिक जीत

India News, इंडिया न्यूज़, Kuldeep Sharma, चंडीगढ़ : 2024 में होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर पूर्व विधानसभा स्पीकर व वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा की अध्यक्षता में गन्नौर हलके के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में समाज का प्रत्येक वर्ग भाजपा सरकार से दुखी है।

आज कर्मचारियों को उनका हक नहीं मिल रहा। आज प्रदेश के युवा बेरोजगार घूम रहे है। प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था न के बराबर है, जिसका उदाहरण लोगों ने नूंह हिंसा में देख लिया है। फिर हरियाणा का मुख्यमंत्री कहता है कि पुलिस क्या हर व्यक्ति की सुरक्षा कर सकती है, अगर पुलिस लोगों की सुरक्षा नहीं करेगी तो और कौन करेगा।

कांग्रेस राज में प्रदेश विकास में नंबर 1 था

पूर्व विधानसभा स्पीकर ने कहा कि जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तो हरियाणा विकास में नंबर-1 था लेकिन आज का हरियाणा क्राईम, हिंसात्मक घटनाओं, बेरोजगारी, मंहगाई में नंबर वन है। लेकिन अब हरियाणा की जनता सब समझ गई है कि उनका विकास केवल कांग्रेस ही कर सकती है। इसलिए आज प्रदेश की जनता कांग्रेस के साथ है और आने वाले चुनावों में देश व प्रदेश में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत होगी और हरियाणा फिर से नंबर-1 बनने की राह में आगे बढ़ेगा।

ये बोले पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता पदम दहिया

बैठक में पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता पदम दहिया ने कहा कि हमारे गन्नौर हलके को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने वाले नेता कुलदीप शर्मा व पार्टी को मजबूती देने के लिए सभी पार्टी कार्यकर्ता मिलकर कार्य करें। इस दौरान उन्होंने पिछले दिनों जेजेपी को छोडक़र कांग्रेस में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को पूर्व विधानसभा स्पीकर से मिलवाया और उन्हें आश्वासन दिया कि वे और उनकी पूरी टीम आपके साथ हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वे पूरी उसे पूरी ईमानदारी से निभाते हुए आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को जीत दिलवाने तथा चौधरी भूपेन्द्र हुड्डा को मुख्यमंत्री बनाने के दिन-रात मेहनत करेंगे।

यह भी पढ़ें : Raghav Chadha : भाजपा मेरी आवाज दबाने की कोशिश कर रही : राघव चड्ढा

यह भी पढ़ें : Nuh Violence : मुठभेड़ में 2 आरोपियों को दबोचा, एक के पैर में लगी गोली

यह भी पढ़ें : By-Election 2023 : 6 राज्यों की सात विधानसभा सीट पर उपचुनाव 5 सितंबर को : निर्वाचन आयोग

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox