होम / Internet Facility Restored : नूंह में 13 दिनों बाद बहाल हो सकी इंटरनेट सुविधा, कर्फ्यू में अब रात 8 बजे तक ढील

Internet Facility Restored : नूंह में 13 दिनों बाद बहाल हो सकी इंटरनेट सुविधा, कर्फ्यू में अब रात 8 बजे तक ढील

• LAST UPDATED : August 14, 2023

India News, इंडिया न्यूज़, Internet Facility Restored , चंडीगढ़ : नूंह हिंसा को हुए 13 दिन पूरे हो चुके हैं और अब हालात सामान्य होने के बाद यानि 13 दिन बाद इंटरनेट की सुविधा बहाल की गई है। वहीं जिलाधीश धीरेंद्र ने 14-15 अगस्त को लेकर कर्फ्यू में थोड़ी ढील दी है। जी हां, अब सुबह 6 से रात 8 बजे तक लोगों की आवाजाही पर छूट होगी।

बता दें कि हिंसा वाले दिन हालातों को देखते हुए 8 अगस्त तक सरकार द्वारा इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद कर दी गई थी। सरकार की ओर से इसक समय बढ़ाकर 13 अगस्त किया गया, लेकिन 13 अगस्त की रात 12 बजे के बाद इंटरनेट सेवा बहाल हो गई। लोग अपने जरूरी सामान की खरीदारी के लिए बाजारों में जुटने लगे हैं। खरीदारों की संख्या बढ़ने से बाजारों में चहल-पहल नजर आने लगी है।

स्थिति अब होने लगी सामान्य

वहीं हिंसा के 10 दिनों के बाद जिलाधीश द्वारा सभी शिक्षण संस्थान खोलने के आदेश दे दिए हैं जिसके बाद स्थिति और सामान्य नजर आने लगी है। सभी अध्यापक तथा विद्यार्थी पहले की भांति अपनी दिनचर्या में मशगूल हो गए हैं। वहीं
जिले के शिक्षण संस्थानों में भी विद्यार्थी 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियों में जुट गए हैं।

उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा की ओर से हरियाणा राज्य परिवहन की बसों की सेवाएं बहाल होने के बाद लोगों को काफी राहत मिली है। अब लोगों को अपने गंतव्य पर आने-जाने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं रहेगी। स्कूल-कॉलेज के विद्यार्थियों को भी बसों की बहाली से राहत मिली।

यह भी पढ़ें : Partition Horrors Remembrance Day : प्रदेश के सीएम आज पहुंचेंगे फतेहाबाद, राज्यस्तरीय विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : HBSE : स्थगित की गई 10वीं की परीक्षाएं 16 से

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox