होम / Gadar 2 Box Office Collection Day 5 : फिल्म का टोटल कलेक्शन हुआ 229 करोड़ रुपए

Gadar 2 Box Office Collection Day 5 : फिल्म का टोटल कलेक्शन हुआ 229 करोड़ रुपए

• LAST UPDATED : August 16, 2023

India News, इंडिया न्यूज़, Gadar 2 Box Office Collection Day 5, मुंबई : गदर-2 फिल्म इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिल्म ने पहले दिन जहां 40 करोड़ रुपए की कलेक्शन की वहीं दूसरे दिन शनिवार को 43 करोड़ और रविवार को 52 करोड़ की कमाई की। सोमवार को 38 करोड़ कमाए। वहीं 15 अगस्त यानि पांचंवे दिन भी कई रिकॉर्ड तोड़े। फिल्म ने इस दिन पर 55 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में 15 अगस्त के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म का पांचों दिन की कमाई 229 करोड़ रुपए हो चुकी  है।

मालूम रहे कि 21 वर्ष पहले भी फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। लोगों के जेहन में यह फिल्म आज भी है। फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। वहीं यह भी बता दें कि 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ ने 7.95 करोड़ रुपए का ओवरऑल कलेक्शन किया था।

OMG-2 का टोटल कलेक्शन भी जानें

गदर-2 की पांच दिनों की जहां कलेक्शन 229 करोड़ हो चुकी है वहीं 15 अगस्त की छुट्‌टी के चलते अक्षय कुमार स्टारर OMG-2 के प्रदर्शन में भी उछाल देखा गया है। जहां रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने 12 करोड़ रुपए कमाए  वहीं 5वें दिन की बात करते तो इस दिन मूवी ने इसने 17 करोड़ का कलेक्शन किया। अब इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 72 करोड़ हो चुका है।

यह भी पढ़ें : Ghoomer Movie : आर. बाल्की की फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Sanjay Dutt First Punjabi Film : संजय दत्त करने जा रहे गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox