होम / 7th Class Student Suicide : स्कूल जाने को बोला तो बच्चा नहर में कूद गया, मौत

7th Class Student Suicide : स्कूल जाने को बोला तो बच्चा नहर में कूद गया, मौत

• LAST UPDATED : August 17, 2023
  • 2 बहनों का इकलौता भाई

India News, इंडिया न्यूज़, 7th Class Student Suicide, चंडीगढ़ : बच्चे को डांट लगा देना या स्कूल जाने के लिए बोल देना भी अब खतरे से खाली नजर नहीं रहा। क्योंकि ऐसे ही मामले में करनाल कर्ण विहार निवासी 7वीं कक्षा के नाबालिग स्टूडेंट ने नहर में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। छात्र 2 बहनों का इकलौता भाई था। हादसे के बाद पूरे घर में मातम छा गया। सुबह बच्चे की उसकी मां के साथ स्कूल जाने को लेकर कहासुनी हुई थी।

जानकारी के अनुसार मृतक नाबालिग के चाचा के लड़के अमरजीत ने बताया कि कर्ण विहार निवासी अरमान (13) 7वीं कक्षा में पढ़ता था। आज सुबह अरमान को उसकी मां ने स्कूल में जाने के लिए कहा तो वह इसी बात से नाराज हो गया और सीधा नहर में छलांग लगा दी।

स्कूल बस चालक ने की बचाने की कोशिश

वहीं जिस समय बच्चे ने नहर में छलांग लगाई तो उस दौरान वहां से बस गुजर रही थी। बस के ड्राइवर ने उसे बचाने की  कोशिश की लेकिन देखते ही देखते वह पानी में ओझल हो गया, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर ही गोताखोरों की टीम पहुंची और शव को बाहर निकाला।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं यह भी मालूम हुआ है कि मृतक अरमान के पिता जोगा सिंह पिछले 7 वर्षों से विदेश में हैं।

यह भी पढ़ें : Kaithal Court Sentenced Rape Case : नाबालिग से रेप के दोषी को 20 साल कैद

यह भी पढ़ें : Badesara Murder Case : 18 लोग दोषी करार, आज सुनाई जाएगी सजा

यह भी पढ़ें : 3 Children Died In Rohtak : खाना खाने के बाद एक ही परिवार के 3 मासूम बच्चों की मौत

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox