होम / Bhiwani News: कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल का बड़ा बयान फिर दोहराया, “कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेस ही काफी”

Bhiwani News: कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल का बड़ा बयान फिर दोहराया, “कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेस ही काफी”

• LAST UPDATED : September 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Bhiwani News: कांग्रेस आम आदमी गरीब आदमी की नहीं बल्कि प्रभावशाली लोगों की पार्टी कांग्रेस में जारी है कब्जे का संघर्ष टिकटें नहीं बंटी अभी तक अभी तक तो जिला अध्यक्ष बनाने के लिए कवायद है। हर जिले के अंदर लड़ाई कांग्रेसी कब्जा स्थापित करने के लिए कर रहे हैं लड़ाई कांग्रेस की अंदरूनी कलह व गुटबाजी ही है कांग्रेस की हार का मूल कारण आम आदमी समझ चुका है। कांग्रेस में आम जन का नहीं है वजूद केवल प्रभावशाली लोगों तक सिमटी कांग्रेस बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर ही लोग देते हैं बीजेपी का साथ तीसरी बार बनेगी प्रदेश व केंद्र में बीजेपी की सरकार पहले से भी ज्यादा मिलेगा लोगों का समर्थन।

केजरीवाल की खुल चुकी है पोल

केजरीवाल व भगवंत मान के भिवानी कार्यक्रम पर बोले जेपी दलाल किसानों के इलाके में किसानों की बात न करने वाली पार्टी कैसे हो सकती है स्थापित, केवल लोगों को गुमराह करने की राजनीति करते हैं अरविंद केजरीवाल दिल्ली में शिक्षा व स्वास्थ्य की बात करने वाले केजरीवाल की खुल चुकी है पोल।

कोरोना के दौरान हिसार व भिवानी आए थे दिल्ली से मरीज

आम आदमी पार्टी को लेकर पंजाब के लोग भी है दुखी केजरीवाल के वन नेशन वन एजुकेशन के बयान पर बोले जेपी दलाल हरियाणा में पहले ही लागू की जा चुकी है नई शिक्षा नीति लोग मान चुके हैं, कि मोदी के नेतृत्व में ही बढ़ रहा है। देश आगे इंडिया नाम से नहीं कोई परहेज 2014 से पहले यही यूपीए थी जिसके राज में होते थे आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट
हर हफ्ते होते थे घपले घोटाले देश के नाम पर नाम रखकर घपले घोटाले करने वाली पार्टी कर रही है लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़, जो कि है गलत।

पार्टी के नाम बदलने पर है एतराज

केजरीवाल ने की हमेशा झूठ की राजनीति जिस कांग्रेस को सबसे भ्रष्ट बताते थे आज उसी के साथ गठबंधन करके सत्ता प्राप्ति का कर रहे हैं प्रयास, केजरीवाल को हरियाणा में नहीं लेता कोई गंभीरता से हरियाणा में होगी केजरीवाल की जमानत जब्त एसवाईएल का मामला पंजाब हरियाणा का मामला उसमें अब नहीं कोई पीएम का रोल केजरीवाल चाहे तो आज भी दे सकते हैं एसवाईएल का पानी फ्री बिजली देने की बात करने वाले केजरीवाल यह नहीं बताते कि इतना पैसा कहां से आएगा।

पंजाब सरकार के पास नही है पैसे

पंजाब में वेतन देने के लिए नहीं है पैसे महिलाओं को ₹1000 देने का वादा करने वाले केजरीवाल बताएं कहां दिए हैं पैसे बड़ी स्मार्टनेस से झूठ बोलने का काम करते हैं केजरीवाल
जनता नहीं आएगी उनके बहकावे में फ्री की बात करना सिर्फ कुर्सी हथियाने का लालच किसी का नहीं कर सकते ऐसे लोग भला हरियाणा में केजरीवाल को नहीं करेगा कोई स्वीकार, हरियाणा की सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी को जमानत बचाना भी है मुश्किल हरियाणा के किसानों में है केजरीवाल को लेकर रोष हरियाणा का बेटा होने के बावजूद हरियाणा के हिस्से का पानी नहीं देना केजरीवाल को पड़ेगा भारी एसवाईएल के मुद्दे को डाइवर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं केजरीवाल पानी का मुद्दा सिर्फ हरियाणा में पंजाब का मुद्दा उसमें केंद्र या प्रधानमंत्री का नहीं कोई रोल पंजाब को पानी देना है तो हरियाणा को पानी लेना है केजरीवाल चाहे तो एक चुटकी में दिलवा सकते हैं हरियाणा के हिस्से का एसवाईएल का पानी।

56 साल से पानी नहीं आने के सवाल पर बोले जेपी दलाल

अब हरियाणा के बेटे के हाथ में है दिल्ली व पंजाब की सत्ता तो अब क्यों नहीं दिलवा रहे हरियाणा का हिस्सा केंद्र में व हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पानी देने के आप नेताओं के बयान पर बोले जेपी दलाल कल को ये कहेंगे कि अमेरिका का राष्ट्रपति बनने पर देंगे पानी तो ऐसा नहीं हो सकता संभव लोकतंत्र में जनता लगाती है सब हिसाब पहले की सरकारों में क्या होता था अब क्या होता है उसी के हिसाब से जनता बनाएगी मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री व हरियाणा में बीजेपी की सरकार।

इकट्ठा चुनाव का होना देशहित में

केजरीवाल की पार्टी का जन्म ही हुआ झूठ बोलकर केजरीवाल की असलियत को समझ चुके हैं लोग आम आदमी बनकर राज करने की बात करने वाले केजरीवाल किस तरह के आम आदमी है इस बात का सबको पता चल चुका है। आम आदमी पार्टी के नेताओं को अंदर डालने पर बीजेपी का काम बताने के केजरीवाल के आरोप पर बोले जेपी दलाल देश में कानून का राज न्यायपालिका नहीं बीजेपी के अधीन बलराज कुंडू के नई पार्टी बनाने पर दी बधाई कहा- अभी नई पार्टियां व नए कैंडिडेट आएंगे मैदान में लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने व चुनाव लड़ने का है अधिकार।

ये भी पढ़ें –

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox