होम / Yamunanagar News: यमुनानगर कोर्ट परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने चप्पलों से सरेआम की पति की पिटाई

Yamunanagar News: यमुनानगर कोर्ट परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने चप्पलों से सरेआम की पति की पिटाई

• LAST UPDATED : September 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Yamunanagar News: यमुनानगर कोर्ट परिसर में शुक्रवार को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जहां एक पत्नी ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने पति की पिटाई कर दी। दरअसल दोनों ही पिछले 7 साल से चल रहे तलाक के मामले में कोर्ट में पहुंचे थे, इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसकी मां को अपने साथ ले गई।

7 सालों से मामला कोर्ट में है

यमुनानगर कोर्ट परिसर में शुक्रवार को जबरदस्त हंगामा हुआ जिसका वीडियो भी चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, दरअसल यमुनानगर निवासी अमन मेहता का अपनी पत्नी के साथ पिछले 7 सालों से तलाक का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। जिसके चलते आज दोनों ही पक्ष कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान वहां अमन मेहता की पत्नी और सास ने अमन पर चप्पलों से हमला कर दिया, इतना ही नहीं बीच बचाव करने आए पुलिसकर्मियों और वकीलों के साथ भी बदसलूकी की।

पत्नी ने की 50 लाख रुपये की डिमांड

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी वन विभाग में कार्यरत है और इसी बात की वह पुलिस और वकीलों को भी धमकी देती रहती है। उसने बताया कि बेवजह ही वह उसके पास आई और उससे केस निपटाने के लिए 50 लाख रुपये की डिमांड करने लगी, जब उसने मना किया तो उस पर हमला बोल दिया जिसमें उसकी पत्नी की मां ने भी उसका साथ दिया। अमन ने बताया कि वकीलों और पुलिस के साथ भी उसने बदतमीजी की उसने बताया कि उसकी पत्नी के पास लाइसेंसी हथियार है इसलिए उसे जान से भी खतरा है।

अमन मेहता, पीड़ित

वहीं पीड़ित के वकील और कोर्ट परिसर में कार्यरत अन्य वकीलों का कहना था कि कोर्ट परिसर में इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक है और वे इस महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे, वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना पर वे मौके पर पहुंचे थे, शिकायत आने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अभिलक्ष, डीएसपी

7 साल से कोर्ट में विचाराधीन मामले के दौरान माननीय कोर्ट के आदेशों पर अमन अपनी पत्नी को 35 हजार रुपये महीना खर्चा भी दे रहा है, वहीं अमन का कहना है कि अब उसकी पत्नी 50 लाख की मांग कर रही है। फिलहाल अमन की पत्नी और उसकी मां से पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut on Jawan Movie : कंगना रनौत ने की शाहरुख की तारीफ, कहा ‘आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन’

यह भी पढ़ें : Sukhee Movie Release Date : शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ 22 सितंबर को होगी प्रदर्शित

यह भी पढ़ें : Sanjay Dutt First Punjabi Film : संजय दत्त करने जा रहे गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox