होम / रेवाड़ी: जन्मदिन पर पौधारोपण कर वैक्सीनेशन कैंप लगाया

रेवाड़ी: जन्मदिन पर पौधारोपण कर वैक्सीनेशन कैंप लगाया

• LAST UPDATED : July 3, 2021

रेवाड़ी/ श्याम बाठला

हरियाणा के केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी (international shooting champion) निशानेबाज़. आरती राव के जन्मदिन पर पौधारोपण करके वैक्सीनेशन कैंप लगाया.

आरती राव निशानेबाज़ का जन्मदिन आज रेवाड़ी के अहिर कॉलेज में शुभारंभ हवन यज्ञ के साथ बड़े जोश और उत्साह के साथ मनाया गया. कॉलेज में मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों, शिक्षकों और भारी संख्या में मौजूद छात्र छात्राओं ने आरती राव के जन्मदिन पर लंबी आयु की कामना की.और कॉलेज में महिलाओं के लिए वैक्सीनेशन कैंप भी लगाया गया .


कॉलेज स्टाफ की तरफ से भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य (BJP state executive member) ने आरती राव के नाम से पौधारोपण किया. साथ ही गरीब, बेसहारा, जरूरतमंदों और बुजुर्गों को खाना भी बांटा गया.  कॉलेज के प्रधानाचार्य ने कहा कि आरती राव ने न केवल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निशानेबाज़ी में स्वर्ण पदक हासिल करके देश का नाम रोशन किया है. बल्कि कोरोना के इस दौर में भी आगे बढ़कर समाज सेवा करते हुए गरीब और जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचाने का काम भी किया है. और उनसे प्रेरणा लेकर इंसाफ मंच के सदस्य भी करोना काल में गरीबों की मदद के लिए आगे आए है.बता दें कि इस दौरान कॉलेज प्रांगण में महिलाओं के लिए फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया, जिसमें भारी संख्या में महिला प्रतिभागियों ने हिस्सा भी लिया.

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox