होम / Elvish Yadav से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, गुरुग्राम में केस दर्ज

Elvish Yadav से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, गुरुग्राम में केस दर्ज

• LAST UPDATED : October 26, 2023
  • बिग बॉस ओटीटी 2′ विजेता है एल्विश यादव

India News (इंडिया न्यूज), Elvish Yadav, चंडीगढ़ : बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने कथित तौर पर जबरन वसूली कॉल मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कराई है। 25 अक्तूबर को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। एल्विश ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से एक करोड़ रुपए की रंगदारी के लिए फोन आया।जिस पर एल्विश ने गुरुग्राम के सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एल्विश ने अभी तक मामले और कॉल पर कोई टिप्पणी नहीं की।

रंगदारी मामले में यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार ने गुरुग्राम पुलिस से मदद मांगी है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। एल्विश यादव ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद से ही खबरों में हैं। रियलिटी शो स्टार उसके बाद न केवल कई संगीत वीडियो में दिखाई दिए, बल्कि उन्हें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सम्मानित भी किया गया है।शो के बाद उन्होंने दुबई में एक आलीशान घर और अपनी शानदार सपनों की कार भी खरीदी।

हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे हैं एल्विश

आपको बता दें कि एल्विश यादव एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, जिनका जन्म हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ था। पेशेवर रूप से, एल्विश यादव एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया व्यक्तित्व हैं। उनके यूट्यूब चैनल एल्विश यादव के इस समय लगभग 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पास एल्विश यादव व्लॉग्स नाम से एक और यूट्यूब चैनल है, जहां उनके लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। एल्विश यादव इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय हैं, जिस पर उनके 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

एल्विश यादव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतकर इतिहास रच दिया। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शो जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बने। इतना ही नहीं फिनाले एपिसोड के बाद एल्विश ने दावा किया कि उन्होंने सिर्फ 15 मिनट में 28 करोड़ वोट हासिल किए थे। हालांकि, इसके लिए उन्हें ट्रोल्स से भी मुखातिब होना पड़ा। वहीं, एल्विश अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। फैंस, एल्विश की गर्लफ्रेंड की पहचान जानने के उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें : Action on Yashi Company : प्रॉपर्टी आईडी का सर्वे करने वाली याशी कंपनी ब्लैक लिस्ट

यह भी पढ़ें : PM Shri School : हरियाणा को मिली 124 पीएम श्री स्कूलों की सौगात

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Assembly Election 2024: ‘परिवार में मतभेद हो जाते हैं लेकिन…’, कुमारी सैलजा की नाराजगी पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष
Mahavir Phogat on Vinesh : विनेश का राजनीति में… द्रोणाचार्य अवार्डी पहलवान महावीर फोगाट ने ये कहा
Haryana Election 2024: ‘हम किसी के भरोसे नहीं रहेंगे…’, चुनाव से पहले एक्शन मोड में आए चंद्र शेखर आजाद
Sonipat Crime News : एसएसटी और पुलिस की संयुक्त टीम ने पकड़ी कई लाख की नकदी, आरोपियों को ऐसे पकड़ा
Ambala Girls Student Missing : एक ही कक्षा की 4 बच्चियां हो गईं लापता, सनसनी, नहीं लगा सुराग
Haryana Election 2024: ‘भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा सेटिंग करने वाले ‘, किरण चौधरी ने कांग्रेस के काले कारनामों से उठाया पर्दा
Haryana Congress : एक बार फिर विवादों में घिरी कांग्रेस, रैली के दौरान जयप्रकाश ने बुजुर्ग को मारी लात, वीडियो हुआ वायरल
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox