होम / Major Road Accident in Sonipat : दूल्हे के भाई व 3 फुफेरे भाईयों की मौत

Major Road Accident in Sonipat : दूल्हे के भाई व 3 फुफेरे भाईयों की मौत

• LAST UPDATED : October 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Major Road Accident in Sonipat, चंडीगढ़ : सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर लड़सौली गांव के पास आज एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें एक पंजाब रोडवेज बस की भिड़ंत से कार सवार दूल्हे के एक भाई व उनके 3 फुफेरे भाईयों की जान चली गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जैसे ही हादसा हुआ तो सूचना के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाए।

पंजाब नंबर की बस और कार की टक्कर के कारण बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार दिल्ली के नंदनगरी स्थित सी-3/7 निवासी जाहिद ने बताया कि रविवार रात को उनके ममेरे भाई मोहम्मद जागीर का निकाह था। इसी समारोह में शामिल होने के लिए वह और उनके भाई मोहम्मद जाकिर, चचेरा भाई मोहम्मद नदीम, मोहम्मद जैद, मोहम्मद दिलशाद चंडीगढ़ गए थे।

उनके साथ उनका ममेरा भाई मोहम्मद आजम भी था। जब वह कनक गार्डन के पास पहुंचे तो पंजाब नंबर की एक बस ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में जख्मी मोहम्मद जाकिर, मोहम्मद नदीम व मोहम्मद जैद की मौत हो गई वहीं दिलशाद और मोहम्मद आजम को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। रास्ते में मोहम्मद आजम की भी मौत हो गई। इस हादसे के कारण कार सवार 4 भाईयों की मौत हो गई जबकि 5 की हालत अभी गंभीर है।

यह भी पढ़ें : Road Accident in Rohtak : सड़क हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्चे घायल

यह भी पढ़ें : Manish Sisodia : सुप्रीम कोर्ट का मनीष सिसोदिया को जमानत देने से इनकार

यह भी पढ़ें : Mass suicide in Gujarat : सूरत में एक ही परिवार के 7 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या

Tags: