होम / LPG Cylinder Explosion : बहादुरगढ़ में सिलेंडर फटने से मां-बेटी की मौत, दूसरी बेटी गंभीर

LPG Cylinder Explosion : बहादुरगढ़ में सिलेंडर फटने से मां-बेटी की मौत, दूसरी बेटी गंभीर

• LAST UPDATED : October 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), LPG Cylinder Explosion, चंडीगढ़ : एक तरफ त्यौहारों का सीजन चल रहा है वहीं दूसरी ओर बहादुरगढ़ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक घर में एलपीजी सिलेंडर में बड़ा विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में मां और बेटी की मौत हो गई। वहीं दूसरी बेटी भी चपेट में आ जाने के कारण गंभीर है। जानकारी के अनुसार उक्त विस्फोट बहादुरगढ़ के कुम्हारों वाले मोहल्ले में हुआ। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

जानकारी के अनुसार सुमन ने खाना बनाने के लिए जैसे ही रसोई में चूल्हा जलाना चाहा तो एलपीजी सिलेंडर एकदम विस्फोट से फट गया, जिसकी वजह से घर की छत गिर गई। इस कारण सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी दो छोटी बेटियां मलबे में दब गईं। जैसे ही लोगों को धमाके की आवाज सुनाई दी तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे।

दोनों बच्चियों को मलबे के नीचे से बाहर निकालकर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां एक बच्ची (8) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं छोटी बच्ची (3) की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मौका मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई। एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट के पीछे की असली वजह का पता जांच के बाद ही चल सकेगा।

यह भी पढ़ें : Jind Air Index : जींद देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर सामने आया

यह भी पढ़ें : Hisar Crime News : एनिवर्सरी पर बेटी की मायके वालों ने ही कर दी हत्या

यह भी पढ़ें : ED Summons Kejriwal : सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ीं, 2 नवंबर को ईडी के समक्ष होना होगा पेश

यह भी पढ़ें : Haryana Earthquake : रेवाड़ी में भूकंप के हल्के झटके

Tags: