होम / JP Dalal Controversial Statement : जेपी दलाल के विवादिन बयान पर विरोध की चिंगारी भड़की

JP Dalal Controversial Statement : जेपी दलाल के विवादिन बयान पर विरोध की चिंगारी भड़की

• LAST UPDATED : November 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज), JP Dalal Controversial Statement, चंडीगढ़ : कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री जेपी दलाल के विवादित बयान पर अब किसान संगठन भड़के वहीं अब उनके साथ जनसंगठनों और विपक्षी नेताओं ने भी विरोध में मोर्चा खोल दिया है। संयुक्त किसान मोर्चा भिवानी के पदाधिकारियों ने 30 नवंबर को भिवानी के भगत सिंह चौक पर कृषि मंत्री के विवादित बयान को लेकर उनका पुतला दहन की रुपरेखा तय की है उधर, कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने भी कृषि मंत्री व किसान परिवार की महिलाओं के बारे में की गई टिप्पणी पर ट्वीट कर अपनी कड़ा विरोध जताया है।

इस दौरान संयुक्त किसान मोर्चा के कामरेड ओमप्रकाश, कमल सिंह प्रधान, रामफल देशवाल, बलबीर सिंह बजाड, रोहताश सैनी, दलीप सिंह सांगवान, जोगेन्द्र सिंह तालू और युद्धवीर सिंह ने कहा कि कृषिमंत्री ने 3 दिन पहले गांव गिगनाऊ में मंच से ऐसा बयान दिया, जिसमें मंत्री दलाल कह रहे हैं कि जिनकी घरवाली तक उनकी नहीं सुनती, उन्होंने किसानों का ठेका ले रखा है। मैं सबको जानता हूं।

बयान पर ये बोली किरण चौधरी

किरण चौधरी ने कहा कि बहन-बेटियों और किसान भाइयों के प्रति प्रदेश के कृषि मंत्री का बयान काफी शर्मनाक है। ऐसी भाषा शैली किसी राजनेता को शोभा नहीं देती। ये पहली दफा नहीं, इससे पहले किसान आंदोलन में अन्नदाताओं की मौत पर इन्होंने ऐसा ही बयान दिया था।

यह भी पढ़ें : Ashok Khemka VS Sanjeev Verma : हरियाणा में दो सीनियर अधिकारियों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ की गई शिकायतों की जांच होगी

यह भी पढ़ें : Police Report Card : पुलिस अधिकारियों का रिपोर्ट कार्ड होगा तैयार, लापरवाही बरतने वाले नपेंगे

यह भी पढ़ें : Kartikeya Sharma Panipat Visit : प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मनोहर लाल हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य कर रहे : कार्तिकेय शर्मा

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox