होम / Major Road Accident in Sirsa : एक ही परिवार के पांच लोगों सहित 6 की मौत

Major Road Accident in Sirsa : एक ही परिवार के पांच लोगों सहित 6 की मौत

• LAST UPDATED : January 9, 2024
  • डबवाली के समीप हुआ भयानक सड़क हादसा

India News (इंडिया न्यूज), Major Road Accident in Sirsa, चंडीगढ़ : डबवाली-संगरिया रोड पर गांव शेरगढ़ के समीप हुए एक हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच एक ही परिवार के सदस्य थे। मिली जानकारी के मुताबिक श्री गंगानगर निवासी बनवारी लाल के हिसार निवासी ससुर का देहांत हो गया था। मृतक के संस्कार में शामिल होने के लिए बनवारी लाल अपनी पत्नी दर्शना व एक अन्य रिश्तेदार गुड्डी देवी के साथ दोपहर करीब 1 बजे श्री गंगानगर से स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर हिसार के लिए निकले। कार को सुभाष नामक एक परिचित चला रहा था।

रास्ते में पड़ने वाले हनुमानगढ़ शहर पहुंचकर बनवारी लाल ने अपने रिश्तेदारों कृष्ण लाल व चंद्रकला को भी अपने साथ कार में बिठाया और सभी छह लोग हिसार के लिए रवाना हो गए। शाम करीब 3 बजे इन लोगों की कार जब डबवाली के गांव शेरगढ़ के पास पहुंची तो अचानक कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार सुभाष, गुड्डी देवी, चंद्रकला, दर्शना देवी व कृष्ण कुमार की मौके पर भी मौत हो गई।

कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई थी

हादसे मे बनवारी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे डबवाली के सरकारी अस्पताल में लाया गया। यहां कुछ ही समय में उसकी भी मृत्यु हो गई। ऐसे में कार में सवार छह के छह लोग काल का ग्रास बन गए। हादसे की सूचना मिलते ही सिटी थाना के एसएचओ शैलेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई है। अब यह कार अनियंत्रित कैसे हुई यह अभी साफ नहीं है। मृतकों के शवों का डबवाली के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : International Women Summit in Faridabad : महिला सेफ्टी व अधिकारों पर होगा मंथन, दुनियाभर से शिरकत करेंगी बड़ी हस्तियां

यह भी पढ़ें : ED Raid Continues at Dilbagh Singh House : 4 दिनों से ईडी की रेड जारी

यह भी पढ़ें : Bilkis Bano Gangrape Case Hearing : गुजरात सरकार को रिहाई का फैसला लेने का कोई अधिकार नहीं

Tags: