होम / Vivekananda Youth Conference in Kurukhetra : सीएम ने किया सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के सरस्वती वाटिका विकास कार्य का शिलान्यास

Vivekananda Youth Conference in Kurukhetra : सीएम ने किया सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के सरस्वती वाटिका विकास कार्य का शिलान्यास

• LAST UPDATED : January 12, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Vivekananda Youth Conference in Kurukhetra, चंडीगढ़ : कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में आज विवेकानंद युवा महासम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑनलाइन संवाद सुनाया गया। इस महासम्मेलन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्यातिथि पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के सरस्वती वाटिका विकास कार्य का शिलान्यास किया। परियोजना पर तीन चरणों में 3.68 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

चुनाव से पहले 60,000 युवाओं को रोजगार देंगे

सीएम ने कहा कि आने वाले चुनाव से पहले 60000 युवाओं को रोजगार देंगे। अभी तक कि बात की जाए तो 110000 युवाओं को रोजगार दिया जा चुका है। इतना ही नहीं कौशल्या रोजगार के तहत वन मित्र को 15000 प्रति माह तक आमदनी होगी ऐसे ही कौशल्या रोजगार निगम के तहत 15000 युवाओं को प्रशिक्षित कर निजी कंपनियों को भी देंगे।

मैं 70 वर्ष का नौजवान

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मैं 70 वर्ष का नौजवान हूं और हर युवा के साथ खड़ा हूं, युवाओं को किसी भी स्तर पर निराश नहीं होने देंगे। आज युवा दिवस है और वह युवाओं के साथ युवा मन से ही खड़े होने का ऐलान करते हैं। वहीं इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद नायब सिंह सैनी व विधायक सुभाष सुधा ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें : Haryana Reserved Assembly Seats : रिजर्व विधानसभा सीटों पर सभी दलों की टकटकी

यह भी पढ़ें : Haryana Bjp : भाजपा की प्रदेश इकाई की घोषणा के बाद अब युवा मोर्चा में भी नियुक्तियां

यह भी पढ़ें : Haryana Congress President Udaybhan : कांग्रेस अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ने में सक्षम : उयभान

यह भी पढ़ें : Haryana Cold Weather : प्रदेश में ठंड का वर्षों का रिकॉर्ड टूटा, जन जीवन थमा

Tags: