होम / Farmers Protest Part 2 : महिलाएं भी पहुंचीं शंभू बॉर्डर पर, दिल्ली पहुंचकर ही रहेंगे

Farmers Protest Part 2 : महिलाएं भी पहुंचीं शंभू बॉर्डर पर, दिल्ली पहुंचकर ही रहेंगे

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Farmers Protest Part 2, चंडीगढ़ : किसानों की कल सुबह से दिल्ली कूच को लेकर हरियाणा-पंजाब शंभू बॉर्डर पर प्रशासन के साथ झड़प जारी है। किसान आंदोलन का आज दूसरा दिन है और दूसरे दिन भी हजारों की की संख्या में किसान यहां डटे हुए हैं। इतना ही नहीं, अब किसानों के साथ महिलाएं भी मोर्चा लिए खड़ी हो गई हैं। महिलाओं का कहना है कि यह पंजाब-हरियाणा का बॉर्डर है या भारत-पाकिस्तान का? वहीं अब किसान नेताओं का साफ बोल दिया है कि वे हर हाल में दिल्ली जाएंगे, इसके लिए चाहे कुछ भी क्यों न करना पड़े।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें के अंबाला के शंभू बॉर्डर पर किसानों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। कल यानि 13 फरवरी को यहां बॉर्डर पर केवल किसान ही थे लेकिन आज दूसरे दिन महिलाएं भी पहुंच गई और मोर्चा संभाल लिया है। कल की तरह आज भी लगातार पुलिस प्रशासन की ओर से आंसू गैस के गोले और रबड़ की गोलियां लगातार चलाई जा रही हैं।

किसानों को दिल्ली जाने से कोई नहीं रोक सकता

बॉर्डर पर जब पत्रकारों द्वारा बातचीत की गई तो किसानों का साफ कहना है कि सरकार उन्हें दिल्ली जाने से नहीं रोक सकती। मालूम रहे कि अगर आज किसान यहां किसी तरह से बैरिकेड्श उखाड़कर आगे बढ़ती है तो इसके बाद किसानों को रोकने के लिए शाहाबाद में भी ऐसे ही पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं, उसके बाद करनाल, पानीपत और सोनीपत में भी बड़ी फोर्स तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें : Farmers Protest : हरियाणा के किसान संगठन और खापें आईं समर्थन में

यह भी पढ़ें : Sarvan Pandher : हर हाल में दिल्ली में पहुंचेंगे : सरवण सिंह पंधेर

यह भी पढ़ें : Farmer Protest Day 2 : किसान और पुलिस प्रशासन आमने-सामने, लगातार बनी हुई टकराव की स्थिति

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox