होम / Gurgaon: वॉटर टैंक में दम घुटने से तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

Gurgaon: वॉटर टैंक में दम घुटने से तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana, Gurgaon: गुरुग्राम के हंस एनक्लेव में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें तीन मजदूरों की जान चली गई। यह हादसा एक निर्माणाधीन इमारत के वॉटर टैंक में हुआ, तीनों मजदूरों की जहाँ पर दम घुटने के कारण मौत हो गई।

ये है पूरा मामला-

जानकारी के अनुसार, इमारत के वॉटर टैंक की शटरिंग खोलने के लिए पहले एक मिस्त्री टैंक के अंदर गया। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया, तो उसे देखने के लिए एक मजदूर अंदर गया। कुछ समय बाद, दूसरे मजदूर को भी बाहर न आता देख, तीसरा मजदूर भी टैंक में उतरा। दुर्भाग्यवश, तीनों ही मजदूर बाहर नहीं आ सके। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मजदूरों को बेहोशी की हालत में टैंक से बाहर निकाला गया।

JJP-BSP के इस साझा उम्मीदवार पर हुआ जानलेवा हमला, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस 

सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तुरंत इस घटना की जानकारी मृतकों के परिवार वालों को दी और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का अनुमान है कि टैंक के अंदर जहरीली गैस बन गई होगी, जिससे तीनों की दम घुटने से मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण का पता चल सकेगा।

शटरिंग खोलने का काम चल रहा था

तो वहीं, बताया जा रहा है कि वॉटर टैंक को एक हफ्ते पहले ही बनाया गया था और आज उसकी शटरिंग खोलने का काम चल रहा था। मृतक मजदूर बिहार के मुरलीगंज जिले के गांव पारवा नवटोल के रहने वाले थे। इस हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया है, और स्थानीय लोग इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। उम्मीद की जा रही है कि इस दर्दनाक हादसे के पीछे की असल वजह जल्द सामने आएगी ताकि भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

JJP-BSP के इस साझा उम्मीदवार पर हुआ जानलेवा हमला, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox