होम / Karnal Road Accident: थार ने ऐसी मारी टक्कर, 30 फुट दूर जाकर खंभे से टकराई महिला और फिर…

Karnal Road Accident: थार ने ऐसी मारी टक्कर, 30 फुट दूर जाकर खंभे से टकराई महिला और फिर…

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal Road Accident: हरियाणा के करनाल से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हरियाणा में लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल, कुचपुरा में थार जीप की टक्कर से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में केवल महिला की जान ही नहीं गई बल्कि हादसे में साइकिल सावर भी बुरी तरह घायल हो गया है। आनन फानन में साइकिल चालाक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं गांव कुचपुरा निवासी रमेश ने बताया कि लक्ष्मी देवी सुबह करीब 8 बजे खेत में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गई थी।उन्होंने कहा जब वो चारा लेकर घर वापस लौट रहीं थी तो सड़क किनारे निसिंग की तरफ से आ रही तेज रफ्तार थार ने लक्ष्मी देवी को जोरदार टक्कर मार दी।

  • 30 फुट दूर जा गिरी महिला
  • आरोपी मौके से हुआ फरार

Haryana Government Strict : प्रदेश के अधिकारियों और कर्मचारियों पर सरकार हुई सख्त, लापरवाही पर नपना तय

30 फुट दूर जा गिरी महिला

हैरानी की बात यह है कि जैसे ही महिला को थार से टक्कर लगी वैसे ही लक्ष्मी देवी करीब 30 फुट दूर हवा में उछल कर सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे मे जा टकराई और सिर के बल सड़क पर जा गिरी। जब तक राहगीर उसकी मदद को पहुंचे वहीं महिला ने दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी थार चालक ने कुछ दूर आगे चल रहे एक साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी । साइकिल चालाक भी इलाके के पास ही मंजूरा गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है टक्कर लगने से उसकीभी हालत काफी गंभीर है।

Haryana Goverment: CM सैनी की मौजूदगी में हरियाणा के नवनिर्वाचित विधायक आज लेने वाले हैं शपथ

आरोपी मौके से हुआ फरार

इस घटना के तुरंत बाद ही आरोपी बिना ब्रेक लगाए वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद इलाके के ही एक व्यक्ति ने बताया कि दिहाड़ी मजदूरी करके लक्ष्मी देवी अपने परिवार का पालन पोषण कर रही थी। उसका पति दिव्यांग है जो कुछ काम नहीं कर सकता। उसका पांच साल का बेटा है। आरोपी मौके से फरार हो चुका था। मौके पर थार गाड़ी का शीशा भी टूटा हुआ मिला। पुलिस आरोपी की तलाश में है तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुँचाया गया।

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान