Sacrilege Case : फरीदकोट में डेराप्रेमी को गोलियों से भूना

265
Dera Premi Murder Case
Dera Premi Murder Case

इंडिया न्यूज, Punjab News (Sacrilege Case) : पंजाब के जिला फरीदकोट (Faridkot) में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले के आरोपी डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की आज गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि डेराप्रेमी प्रदीप को उस समय निशाना बनाया गया, जब वह अपनी दुकान को खोल रहा था।

जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

दुकान खोलते ही 2 मोटरसाइकिलों पर 5 बदमाश आए और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें गनमैन, पड़ोसी दुकानदार व अन्य घायल हो गए। उधर, इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। ज्ञात रहे कि इससे पहले भी उक्त गैंगस्टर का नाम सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आया था।

2015 में की गई थी बेअदबी

मालूम रहे कि मामला 2015 का है जब आरोपी डेरा प्रेमी प्रदीप ने गांव बरगाड़ी के गुरुद्वारा साहिब से श्री गुरु ग्रंथ साहिब को चोरी कर अंग फाड़ दिए थे। जिस पर सिखों ने विरोध जताया था। मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था। अभी जमानत पर बाहर था।

बिना नंबर की बाइक पर आए थे बदमाश

बता दें कि बदमाश वारदात को जिस समय अंजाम देने आए थे वह बिना नंबर की थी। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से डेरा प्रेमी की हत्या की गई, ऐसा लगता है कि बदमाशों ने रुटीन की रेकी की। क्योंकि जैसे ही प्रदीप ने सुबह दुकान खोली तो सीसीटीवी फुटेज में बदमाश साफ घूमते नजर आए और इस दौरान उन्होंने तेजी से फायर करने शुरू कर दिए और डेराप्रेमी की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : Haryana Panchayat Election : दूसरे चरण में 70.3 प्रतिशत रहा कुल मतदान

Connect With Us : Twitter, Facebook