उत्तर प्रदेश: डेरामुखी ने 9वां वीडियो किया जारी, अच्छे स्वास्थ्य का बताया राज

271
Uttar Pradesh News
उत्तर प्रदेश: डेरामुखी ने 9वां वीडियो किया जारी, अच्छे स्वास्थ्य का बताया राज

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News : 30 दिनों की पैरोल पर बाहर आए राम रहीम ने अब बागपत आश्रम में अपना 9वां रिकॉर्डिड वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है जिसमें डेरामुखी राम रहीम जेल में रहते हुए अपनी फिटनेस के राज के बारे में बता रहा है।

3 बजे उठता है राम रहीम

डेरामुखी राम रहीम ने कहा कि वह सुब 3 बजे उठता है। साथ ही अपने भक्तों को डाइट प्लान भी बता रहा है। डेरामुखी ने कहा कि जेल में मेरा रुटीन वैसा ही है, जैसा पहले हुआ करता था। सुबह के समय 6-7 किलोमीटर भागता हूं। लेकिन अब 10 किलोमीटर तक कर दिया है। योगा करने के साथ साथ वह गेम भी खेलता है। बैरक से बाहर आकर खेती बाड़ी करता हूं। यह मेरा शौक भी है।

यह भी पढ़ें : मणिपुर में भुस्खलन: 55 जवान दबे, 6 के शव मिले

जेल में रहते हुए ही 600 भजन लिखे

राम रहीम ने वीडियो जारी कर यह बात भी कही कि जेल में उसने 600 भजन लिखे हैं। यह भी कहा कि यह बहुत दुखी करता है कि हम अपने 6 करोड़ बच्चों से दूर बैठे हैं, परंतु यह भी ध्यान में है कि सतगुरु दाता हमेशा साथ हैं और रहेंगे।

प्रतिदन की डाइट

राम रहीम ने बताया कि सुबह खाना खाता है। दाल या सब्जी ज्यादा मात्रा में लेता हूं। कभी टमाटर, खीरा या फ्रूट मिलता है, तो वह लेता हूं। फैट वाली चीजों से मैं अक्सर दूर रहता हूं। वीडियो में डेरामुखी कहता है कि अगर आप भी पतला होना चाहते हो तो प्रतिदिन जॉगिंग करें। तेज चलें। 5 मिनट आराम से चलें। खाने से पहले सलाद जरूर लें और चबा-चबा कर खाएं। डाइट बैलेंस बनाएं। खाना छोड़कर वजन कम न करें।

यह भी पढ़ें : भारत में 130 दिन बाद कोरोना का जंप, 18819 नए केस

Connect With Us: Twitter Facebook