होम / New Bajaj Freedom 125 CNG Bike : पूरे भारत में बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक बिक्री में तेजी

New Bajaj Freedom 125 CNG Bike : पूरे भारत में बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक बिक्री में तेजी

• LAST UPDATED : July 18, 2024
  • भारत की पहली सीएनजी बाइक है यह

New Bajaj Freedom 125 CNG Bike : एक शानदार माइलेज वाली बाइक

आज हर किसी को अपने रोजाना काम के लिए एक शानदार माइलेज वाली बाइक ही सबसे ज्यादा पसंद आती है जिसके चलते वो अपने लिए अधिक माइलेज वाली बाइक खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बजाज ऑटो कंपनी ने अपनी सीएनजी बाइक को भारत में लाॅन्च कर दिया है जो कि भारत की पहली सीएनजी बाइक है। इस बाइक को खरीदते ही आपकी पैसों की बचत भी होने लग जाएगी, साथ ही आपके रोजाना के कार्यों लिए ये बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक सबसे बेस्ट होगी।

जानिए ये रहेंगे बाइक के फीचर्स

बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई नई तकनीक के आधुनिक फीचर्स मिल रहे हैं जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय इंडिकेटर, दोनो टायर मैं कॉम्बी ब्रेक, स्पीड मीटर, फ्यूल मीटर, आरामदायक सीट, स्पोर्टी लूक, चार्जिन पोर्ट तगड़े एलो विंग्स, मोटे टायर, एलईडी हैडलाइट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

यह है बाइक की कीमत

बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 95 हजार रुपए से लेकर 1 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लाॅन्च किया है।

New Bajaj Freedom 125 इंजन 

बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 125 सीसी का शानदार सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जोकि पेट्रोल और सीएनजी दोनों मोड़ में काम आएगा। कंपनी ने इस बाइक में 2 लीटर का सीएनजी टैंक दिया है जिसके चलते आप लंबे सफर के लिए सीएनजी मोड़ का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस बाइक में माइलेज की बात करे तो इसमें पेट्रोल वेरिएंट में ये बाइक 60 kmpl का माइलेज देने में सक्षम होगी वही सीएनजी वेरिएंट में ये बाइक एक किलोग्राम सीएनजी में 102 किलोमीटर तक चला सकते है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox