होम / Reliance Jio ने हरियाणा के 2500 से अधिक शहरों और गांवों को Jio Air Fiber से जोड़ा

Reliance Jio ने हरियाणा के 2500 से अधिक शहरों और गांवों को Jio Air Fiber से जोड़ा

• LAST UPDATED : September 11, 2024
  • हाई स्पीड इंटरनेट और होम एंटरटेनमेंट को दूर-दराज़ के इलाकों तक पहुंचा कर, जियो डिजिटल समावेशन को दे रहा है गति

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Reliance Jio : रिलायंस जियो के जियो एयर फाइबर ने हरियाणा के सभी 22 जिलों के 2500 से अधिक शहरों और गांवों को हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड और विश्व स्तरीय होम एंटरटेनमेंट के साथ जोड़ कर पूरे हरियाणा में डिजिटल समावेशन को गति दी है। जियो एयर फाइबर सेवाओं को राज्य भर में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, क्योंकि ये अत्याधुनिक कनेक्टिविटी समाधान प्रदान करती हैं और ऑप्टिकल फाइबर के ज़रिये लास्ट माइल कनेक्टिविटी पहुंचाने में आने वाली जटिलताओं और देरी के कारण उत्पन्न होने वाली चुनौतियों से निपट कर परिसरों तक कनेक्टिविटी पहुंचा रही हैं, जिससे राज्य के डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर को मज़बूती मिल रही है।

Reliance Jio : चुनिंदा शहरों में 1 जीबीपीएस तक की स्पीड भी उपलब्ध

अब अधिक से अधिक घर, होटल, रेस्तरां, कॉलेज और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान इसे चुन रहे हैं और एक एकीकृत सेवा के माध्यम से प्रदान किए जाने वाले विश्व स्तरीय मनोरंजन, ब्रॉडबैंड और डिजिटल अनुभव से खुद को जोड़ रहे हैं। 599 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले विभिन्न जियो एयर फाइबर प्लान, 30 एमबीपीएस से 100 एमबीपीएस तक की स्पीड पर असीमित डेटा (1000 जीबी तक) प्रदान करते हैं, जबकि हरियाणा के चुनिंदा शहरों में 1 जीबीपीएस तक की स्पीड भी उपलब्ध है।

800 से अधिक डिजिटल चैनलों और 15 लोकप्रिय ऐप्स तक की सब्सक्रिप्शन

इन प्लानों के तहत, ग्राहकों को 800 से अधिक डिजिटल चैनलों और 15 लोकप्रिय ऐप्स तक की सब्सक्रिप्शन मिलती है। कुछ प्लानों के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेज़न प्राइम लाइट, जियो सिनेमा प्रीमियम सहित अन्य ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होती है। जियो, जो राज्य का सबसे बड़ा 4जी और 5जी ऑपरेटर है, विश्वसनीय और तेज़ कनेक्टिविटी प्रदान करते हुए राज्य के डिजिटलीकरण में तेज़ी ला रहा है।

Biplab Kumar Deb roared at Congress : कांग्रेस ने विधानसभा में भेजने के लिए घोटालेबाजों और भू माफियाओं को टिकट दी

Haryana Assembly Election 2024 : चुनाव ड्यूटी के दौरान मृत्‍यु होने पर कर्मचारी के परिजनों को मिलेगी यह अनुग्रह राशि

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox