होम / Royal Enfield Himalayan 650 जल्द होने जा रही है लॉन्च

Royal Enfield Himalayan 650 जल्द होने जा रही है लॉन्च

• LAST UPDATED : August 2, 2024
  • फीचर्स जानकर आप रह जाएंगे हैरान

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Royal Enfield Himalayan 650 : आपको जानकर खुशी होगी कि भारतीय ऑटो मार्कीट में जल्द ही रॉयल एनफील्ड कंपनी की बाइक आने जा रही है जिसका अपना अलग ही बोलवाला है, जिसके मॉडल को लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। अगर आप रॉयल एनफील्ड के मॉडल के दीवाने हैं तो फिर यह खबर आपके लिए ही है। कंपनी ने हिमायलन 650 मोटरसाइकिल को लॉन्च करने का मन बना लिया है, जो मार्केट में तहलका मचाती नजर आ सकती है।

अगर आप रॉयल एनफील्ड का मॉडल खरीदने की सोच रहे हैं तो प्लीज थोड़ा और रुक जाइये। हालांकि, बाइक की लॉन्चिंग पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में जल्द का दावा किया जा रहा है।

Royal Enfield Himalayan 650 : जानिए ऐसा रहेगा बाइक का लुक

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 650 बाइक हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बाइक की टेस्टिंग के दौरान जो तस्वीर सामने आई है, उसने सबको सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। इस बाइक को चेन्नई के पास रॉयल एनफील्ड प्लांट के पास देखा गया है

इतना ही नहीं, प्लेट पर ऑफिशियली तौर पर लिखा हुआ था कि यह एक आधिकारिक री टेस्ट म्यूल है, जिसका लुक भी बड़ा शानदार है। इसके साथ ही बाइक के पीछे का हिस्सा थोड़ा खुला जरूर था, लेकिन उसमें थोड़ा सा ट्रेलिस फ्रेम नजर आ रहा था वहीं, यह बाइक इंटरसेप्टर का 650 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन यूज करती है. इसमें 47बीएचपी और 52एनएम टॉर्क को जनरेट करने का काम करता है.

बाइक के फीचर्स तोड़ डालेंगे सब रिकॉर्ड

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 650 में मिलने वाले फीचर्स भी सभी रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। बाइक में यूएसडी फोर्क्स, साइड-स्वेप्ट एग्जॉस्ट, स्प्लिट सीट्स और स्पोक-व्हील्स जैसे कुछ अन्य खूबियां देखने को मिल सकती हैं, जो यूजर्स का दिल जीतने के लिए काफी रहेंगी।

हिमालयन 650 बाइक के डिजाइन को लेकर बात करना अभी उचित नहीं होगा, क्योंकि यह अभी तय नहीं है। कीमत की बात करें तो शुरुआती तीन लाख रुपए से अधिक रहने की उम्मीद है।

बाइक को मार्केट में बड़ा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद

इस बाइक को मार्केट में बड़ा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। इस मोटरसाइकिल को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जिसका माइलेज और लुक व डिजाइन एकदम गदर रहने की संभावना है। इस बाइक के तमाम फीचर्स सबसे अलग रहने की संभावना जताई गई है. यह नई हिमालयन 650 बाइक है, जिसे मार्केट में जवान लड़कों का खूब सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : Mahindra XUV.E9 : महिंद्रा अपने पोर्टफोलियो का काफी तेजी से कर रही विस्तार, जल्द लांच होगी Mahindra XUV.E9

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox