होम / BSNL 5G Testing Successful : BSNL 5G का इंतज़ार खत्म, सरकार की टेस्टिंग के बाद खुद केंद्रीय मंत्री ने दी हरी झंडी 

BSNL 5G Testing Successful : BSNL 5G का इंतज़ार खत्म, सरकार की टेस्टिंग के बाद खुद केंद्रीय मंत्री ने दी हरी झंडी 

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), BSNL 5G Testing Successful : BSNL 5G का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब इसका रास्त साफ हो गया है। क्योंकि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद कॉल कर BSNL 5G को हरी झंडी दी है। BSNL 5G का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद BSNL 5G की टेस्टिंग की है और इसमें कंपनी कामयाब हो गई है।

सरकारी कंपनियों को लोग बीमारू कहते थे और आज दौर बदल गया

सिंधिया खुद टेस्टिंग करने के लिए सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ टेलीमैटिक्स (C-DOT) पहुंचे थे। नई दिल्ली स्थित कैंपस में BSNL 5G की टेस्टिंग की जा रही है। केंद्रीय मंत्री ने BSNL की 5G टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर खुद वीडियो कॉल की थी।

यहां पर उन्होंने 5जी नेटवर्क की क्षमता का परीक्षण किया। एक समय में सरकारी कंपनियों को लोग बीमारू कहते थे और आज दौर बदल गया । सभी सरकारी कंपनियों ने अपनी वैल्यूएशन बढ़ा ली और अब लाभांश में 70 सालो का रिकॉर्ड तोड दिया ।

BSNL 5G Testing Successful : सिंधिया ने एक्स पर शेयर किया वीडियो

इसको लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक वीडियो एक्स पर भी शेयर किया है जिसमें वो BSNL 5G नेटवर्क का उपयोग कर वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो के कैप्शन में सिंधिया ने लिखा है कि आज BSNL 5G नेटवर्क फोन पर वीडियो कॉल करके ट्राई किया गया और उन्होंने अपने पोस्ट में BSNL को भी टैग किया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox