होम / Rajnath Singh Chandigarh Visit Today : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज चंडीगढ़ पहुंचेंगे, कई रूट डायवर्ट

Rajnath Singh Chandigarh Visit Today : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज चंडीगढ़ पहुंचेंगे, कई रूट डायवर्ट

• LAST UPDATED : June 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Rajnath Singh Chandigarh Visit Today, चंडीगढ़ : देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज शाम को 4 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर-34 के प्रदर्शनी मैदान में मिशन 2024 को लेकर एक जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है। रक्षा मंत्री के आगमन की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। वहीं चंडीगढ़ पुलिस ने कई रूट डायवर्ट कर दिए हैं।

ड्रोन उड़ाने पर रहेगी पाबंदी

बता दें कि शहर में शनिवार और रविवार को शहर में नो फ्लाइंग जोन के चलते ड्रोन उड़ाने पर भी पूर्ण पाबंदी रहेगी। आज काली बाड़ी लाइट प्वाइंट, सेक्टर 31/32-46/47 चौक, सेक्टर 32/33-45/46 चौक तथा 33/34-44/45 चौक पर शांति पथ और सेक्टर 33/34-44/45 चौक से सरोवर पथ पर 33/34 लाइट प्वाइंट के अतिरिक्त सेक्टर 34 मेला मैदान के पास कुछ सड़कों पर यातायात डायवर्ट किया जाएगा जिस कारण आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

पुलिस विभाग का आम लोगों से कहना है कि वह 24 जून को शाम 5 से 8 बजे तक इन रुट्स पर गुजरने से परहेज करें और वैकाल्पिक रास्ता अपनाएं। प्रदर्शनी मैदान सेक्टर 34 में आने वाले मेहमानों को सेक्टर 34 और 35 के लाइट प्वाइंट से आकर सेक्टर 34 सेंट्रल लाइब्रेरी के पास और गुरुद्वारे के सामने कच्ची पार्किंग में गाड़ियां खड़ी करने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें : Big Relief To Antyodaya Families : मनोहर सरकार ने बिजली डिफाल्टरों पर लगा जुर्माना किया माफ

यह भी पढ़ें : INLD Parivartan Padyatra Day 113 : गठबंधन सरकार में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर : अभय चौटाला

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox