होम / Haryana Gangster: हरियाणा के 3 गैंगस्टर गिरफ्तार, दिनदहाड़े बंदूक की नौक पर किया था ये काम

Haryana Gangster: हरियाणा के 3 गैंगस्टर गिरफ्तार, दिनदहाड़े बंदूक की नौक पर किया था ये काम

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Gangster: हरियाणा में बढ़ते अपराध के मामले तूल पकड़ते जा रही हैं। ऐसे में नायब सरकार भी बढ़ते अपराधों को लेकर एक्शन मोड में है। ऐसे में हाल ही में हरियाणा पुलिस ने 3 गैंग्स्टर को गिरफ्तार किया है। दरअस दो नकाबपोश व्यक्तियों ने दिनदहाड़े बंदूक की नौक पर जीरकपुर के लोहगढ़ में एक आभूषण की दुकान को लुटा था जिसके एक सप्ताह बाद, जीरकपुर पुलिस ने रविवार को हरियाणा स्थित एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया, जिनमें हत्या, जबरन वसूली और डकैती के मामलों में शामिल दो हिस्ट्रीशीटर भी शामिल हैं।

  • पुलिस ने बरामद किया लाखो का सामान
  • गैंग से ताल्लुक रखते हैं आरोपी

Haryana News: जब चिक्तिसकों ने घायल पशु का नहीं किया इलाज, सड़कों पर उतरे गौसेवक, विधायक आवास के बाहर किया प्रदर्शन

पुलिस ने बरामद किया लाखो का सामान

आपकी जानकारी के लिए बता दे पुलिस ने आरोपियों के पास से दो अत्याधुनिक अवैध पिस्तौलें, एक 32 बोर (लामा-स्पेन) और एक 30 बोरपिस्तौल, 22 जिंदा कारतूस और अपराध में प्रयुक्त एक चोरी की बाइक बरामद की है ।पुलिस ने बताया कि आरोपी हरियाणा स्थित शनि देव उर्फ ​​कुकी गिरोह के सदस्य हैं और वो अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के नेता पानीपत निवासी राकेश पंपू को खत्म करने के लिए अत्याधुनिक और स्वचालित हथियार खरीदने के लिए पैसा चाहते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें पंपू हाल ही में जमानत पर बाहर आया है।

Anil Vij News : ‘ मैं फोन नहीं करूंगा, सीधे विज…, MLA ने अधिकारियों को दी चेतावनी

गैंग से ताल्लुक रखते हैं आरोपी

दरअसल, आरोपियों की पहचान गैंगस्टर गगनदीप सिंह उर्फ ​​फौजी और हरियाणा के अंबाला निवासी महेश शर्मा और राहुल वैद के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, गगनदीप और वैद दोनों ने दुकान के अंदर दो गोलियां चलाने के बाद आभूषण की दुकान को लूट लिया था और शर्मा ने उन्हें अपनी वेरना कार में भागने में मदद की थी।

Dengue Risk: खतरनाक होने लगा डेंगू बिमारी का आंकड़ा, अब तक इतने मामले आए सामने