होम / Sonipat Petrol Pump: बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर मचाया आतंक, तीन लोगों को मारी गोली, 8 लाख लेकर हुए फरार

Sonipat Petrol Pump: बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर मचाया आतंक, तीन लोगों को मारी गोली, 8 लाख लेकर हुए फरार

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat Petrol Pump: हरियाणा में बदमाशों की बदमाशी दिन-प्रति-दिन बढ़ती ही जा रही है। दिन दहाड़े बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने में बिलकुल नहीं हिच किचाते। ऐसा ही मामला अब हरियाणा के सोनीपत से सामने आया है। दरअसल, हरियाणा के सोनीपत में रविवार रात को बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मारकर एक पेट्रोल पंप से 8 लाख रुपए लूट लिए । ताबड़ तोड़ फायरिंग के साथ बदमाश पेट्रोल पंप में एंट्री करते हैं तीन लोगों को गोली मारकर लूट पाट करके मौके से फरार हो जाते हैं। बदमाशों ने लूट को अंजाम देने के लिए पेट्रोल पंप के दो कर्मियों और एक ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी। जिसके चलते तीनों घायल हो गए है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • जानिए पूरा मामला
  • मौके पर तीन लोग घायल

UPSC NDA Result 2024 : जानिए हरियाणा के इस छात्र ने एनडीए में पाया ऑल इंडिया में दूसरा रैंक 

जानिए पूरा मामला

खबर आई है कि यह मामला दिल्ली-पानीपत नेशनल हाइवे 44 पर टीडीआई के सामने स्थित गर्व पेट्रोल पंप का है। दरअसल करीब 9 बजे कार में सवार होकर चार बदमाश मौके पर पहुंचे थे। उसके बाद बदमाशों ने अपनी कार को पेट्रोल पंप के पास हाईवे पर ही खड़ाकर दिया था। इसके बाद वो अपने हाथों में पिस्तौल लेकर सीधे पेट्रोल पंप के केबिन में घुस गए। इस दौरान पेट्रोल पंप संचालक राकेश केबिन के अंदर ही बैठा था। बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर उनसे पैसे लूटने का प्रयास किया। जब राकेश ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसको पिटना शुरू कर दिया।

Dengue Alert: हरियाणा में डेंगू का कहर, जानिए 10 दिन में क्या रहा प्रदेश का हाल

मौके पर तीन लोग घायल

सूत्रों के मुताबिक, राकेश का शोर सुनकर पेट्रोल पंप पर काम करने वाले नन्हा और संजीव अंदर कैबिन में आ गए और उन्होंने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। जैसे ही बदमाशों को लगा की अब वो पकड़े जा सकते है वैसे ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने दोनों पर गोली चला दी। ये गोली दोनों के पैर में जा लगी। इसके बाद बदमाश वहां रखे कैश को बैग में भर रहे थे उस दौरान ट्रक ड्राइवर ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन, बदमाशों ने उसके पैर में भी गोली मार दी और इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

Haryana Roadways: हरियाणा पुलिसकर्मी से किराया मांगने पर हुआ बवाल, दो राज्यों की पुलिस के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत