होम / Jind Crime News : कंपनी में निवेश करने पर मुनाफे का झांसा देकर साढ़े पांच लाख हड़पे

Jind Crime News : कंपनी में निवेश करने पर मुनाफे का झांसा देकर साढ़े पांच लाख हड़पे

• LAST UPDATED : October 4, 2024
  • पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन लोगों पर दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Crime News : महिला को कंपनी में निवेश करने पर मालामाल होने तथा चांदी की ईंट देने का झांसा देकर लगभग साढ़े पांच लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है।  शहर थाना पुलिस ने पीड़िता कि शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jind Crime News : आरोपियों ने क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने पर मुनाफे की गारंटी ली

विकास नगर निवासी बिमला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ई रिक्शा चलाती है। उसकी मुलाकात काफी दिन पहले इम्पलॉयज कालोनी निवासी सतीश, सिंध्वीखेड़ा निवासी विनोद, रामबीर कालोनी निवासी पूनम से हुई थी। आरोपियों ने हुडा ग्राउंड, बाल भवन रोड तथा भिवानी रोड पर कार्यालय खोला हुआ है। आरोपित गरीबों की कॉपी भी बनाने का कार्य करते हैं। आरोपियों ने बताया कि वे बिजनेस सैट करवाते हैं। आरोपियों ने उसे झांसे में देकर डेढ़ लाख रुपये की दवाइयां खरीद ली। जिसे बिकवाने का आश्वासन आरोपियों ने दिया था लेकिन दवाई नहीं बिकी और वे एक्सपायर हो गई। फिर आरोपियों ने क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने पर मुनाफे की गारंटी ली।

बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी

बीस हजार रुपये निवेश करने पर हर रोज 200 रुपये प्रतिदिन देने की बात कही। जिस पर उसने लगभग साढ़े पांच लाख रुपये का निवेश किया। आरोपित उसे हिमाचल प्रदेश ले गए। जहां पर कार्यक्रम में उसे चांदी की ईंट देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के बाद आरोपियों ने उसे वापस ले लिए लिया। लंबा समय बीतने के बाद भी आरोपियों ने न तो उसकी निवेश राशि को वापस किया और ना ही उसे चांदी की ईंट दी गई। जब उसने रुपयों तथा ईंट के लिए दबाव डाला तो आरोपियों ने उसे देने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। शहर थाना पुलिस ने बिमला की शिकायत पर सतीश, पूनम, विनोद के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Gurgaon: वॉटर टैंक में दम घुटने से तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

JJP-BSP के इस साझा उम्मीदवार पर हुआ जानलेवा हमला, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox