होम / JJP-BSP के इस साझा उम्मीदवार पर हुआ जानलेवा हमला, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस 

JJP-BSP के इस साझा उम्मीदवार पर हुआ जानलेवा हमला, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस 

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), JJP-BSP : हरियाणा विधानसभा चुनावों के बीच लड़ाई-झगड़े के साथ जानलेवा हमलों की वारदातें सामने आ रही हैं, अभी कुछ दिन पहले ही जहां जेजेपी-बसपा के काफिले हुआ था, वहीं गत रात्रि अम्बाला सिटी से जेजेपी-बसपा के साझा उम्मीदवार पारुल नागपाल पर जानलेवा हमला किया गया। इस वारदात में हमलावरों ने पारुल की गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए हैं। पुलिस ने प्रत्याशी पारुल नागपाल की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश करते हुए कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ शुरु कर दी है।

 

JJP-BSP

Parul Nagpal

JJP-BSP : बैट और तलवारों से लैस से हमलावर

उल्लेखनीय है कि जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी पारुल नागपाल पर उस समय हुआ, जब वह कल 3 अक्टूबर वीरवार को इस्माइलपुर में थे। उन्होंने ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद जब वह अपनी गाड़ी से वापस लौट रहे थे, तब गांव के बाहर सुनसान रास्ते पर 2 बाइक थीं, जिन पर 4 युवक सवार थे और सभी के चेहरे ढके हुए थे। हमलावरों के पास बैट और तलवारें भी थीं। जब उनकी गाड़ी को आरोपियों ने देखा तो पीछा करना शुरू कर दिया। थोड़ी दूर जाने पर उन्होंने बैट से गाड़ी पर हमला कर शीशा तोड़ दिया। आरोपियों ने तलवार से गाड़ी के अंदर हमला करने की कोशिश की थीं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

हमलावरों का अब तक पता नहीं लग पाया

पारुल ने बताया कि हमला होते ही उन्होंने गाड़ी दौड़ा दी, इसके बावजूद भी आरोपियों ने दूर तक उनका पीछा किया। पारुस नागपाल का कहना है कि आरोपियों सड़क से उतरकर खेतों की ओर चले गए, उनकी बाइकों पर कोई नंबर प्लेट नहीं थे। हमलावरों से पीछा छुड़ा लेने के बाद पारुल ने नग्गल थाना में हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं नग्गल थाने के एसएचओ कर्मवीर का कहना है कि आसपास लगे कुछ सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। पुलिस कहना है कि हमलावरों का अब तक पता नहीं लग पाया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Assembly Elections के चलते एग्जिट पोल जारी करने पर 5 अक्तूबर शाम छह बजे तक रहेगी रोक

Haryana Election 2024: BNSS की धारा-163 के तहत क्या हैं पाबंदियां? देखें पूरी लिस्ट

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox